News Nation Logo
Banner

शाहरुख खान की फिल्म 'कभी हां कभी ना' को पूरे हुए 26 साल, एक्ट्रेस ने किया Tweet

90 के दशक में आई इस मशहूर फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सतीश शाह, आशुतोष गोवारीकर, रवि बासवानी और गोगा कपूर जैसे कलाकार थे

IANS | Updated on: 25 Feb 2020, 05:23:48 PM
शाहरुख खान

शाहरुख खान (Photo Credit: फोटो- @suchitrak Twitter)

नई दिल्ली:

दिवंगत फिल्मकार कुंदन शाह द्वारा निर्देशित साल 1994 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कभी हां कभी ना' (Kabhi Haan Kabhi Naa) को आज पूरे 26 साल हो गए. यह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के करियर के शुरुआती दिनों की उन चुनिंदा फिल्मों से है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में शाहरुख की सह-कलाकार सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) इस दिन फिल्म से जुड़ी बातों को याद कर बेहद भावुक हो गईं.

यह भी पढ़ें: विन डीजल के लिए आसान नहीं था इस किरदार को निभाना

सुचित्रा ने ट्वीट किया, 'मैंने अपनी जिंदगी में बेहद कम फिल्में की है. इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं धन्य हूं-यह सही वक्त पर हुई एक सही चीज थी और आज इतने सालों बाद भी लोग मुझे आना के नाम से जानते हैं..हंसते हुए चेहरे के साथ हंसती हुईं आंखें. हैशटैगकभीहांकभीनाके26साल.'

यह भी पढ़ें: 'जय श्री राम... के साथ है पुलिस', अनुराग कश्यप ने Video के साथ किया Tweet

प्रशंसकों ने भी इस दिन फिल्म के 26 साल पूरे होने का जश्न मनाया. कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इस दिन सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) और शाहरुख की पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें ये जोड़ी फिल्मकार शेखर कपूर और सुचित्रा की बेटी कावेरी कपूर संग पोज देते नजर आ रहे हैं. 90 के दशक में आई इस मशहूर फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सतीश शाह, आशुतोष गोवारीकर, रवि बासवानी और गोगा कपूर जैसे कलाकार भी मजेदार किरदारों में थे.

First Published : 25 Feb 2020, 05:23:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×