logo-image

सुहाना खान ने किया जबरदस्त डांस, आप भी देखें Video

साल 2019 में सुहाना ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है, इन दिनों सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं

Updated on: 07 Feb 2020, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाड़ली सुहाना खान (Suhana Khan) को हर कोई देखना चाहता है आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं. भले ही सुहाना ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन सुहाना अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी उनका कॉलेज में मस्ती करते हुए वीडियो सामने आता है तो कभी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

आज के समय में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर शाहरुख और गौरी की लाड़ली बेटी बॉलीवुड में कब कदम रखेगी. इस बात की तो अभी तक कोई जानकारी नहीं है कि बॉलीवुड में सुहाना कब तक कदम रखेंगी, लेकिन हाल ही में सुहाना (Suhana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें सुहाना नाचती नजर आ रही हैं. सुहाना का वीडियो में अंदाज काफी प्यारा और क्यूट लग रहा है. वीडियो को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. सुहाना के इस क्यूट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें: 'सौदा खरा-खरा' गाने पर कियारा आडवाणी ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखें Video

View this post on Instagram

guess what the title of this song is ? ❤ #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

इससे पहले सुहाना का एक पार्टी डांस वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो किसी वीडियो एक पार्टी का है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ डांस भी करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार किस्सा, गर्लफ्रेंड को बताते थे 'कजन'

View this post on Instagram

Suhana Khan with her friends partying hard!!! #SuhanaKhan #friends #Party #bestfriends #bffgoals #bffs #WhatsupBollywood

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

View this post on Instagram

Smile 😍 #suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

सुहाना के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) का ये वीडियो व्हाट्सएप्प बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. क्या आप जानते हैं कि सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड कौन हैं. हम बताते हैं कि सुहाना की बेस्ट फ्रेंड कौन हैं, आपको फिल्म पति पत्नी और वो की एक्ट्रेस अनन्या पांडे तो याद ही होगी. जी हां, चंकी पांडे की बेटी अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दोनों ने न्यू ईयर भी साथ में ही सेलिब्रेट किया था. साल 2019 में सुहाना ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है, इन दिनों सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी, लेकिन अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद.