logo-image

फिल्म '83' की शूटिंग खत्म होने के बाद भावुक हुए साकिब सलीम

'83' भारत के 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है

Updated on: 09 Oct 2019, 03:10 PM

नई दिल्ली:

फिल्म '83' की शूटिंग पूरी होने के बाद अभिनेता साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने कहा कि फिल्म की पूरी टीम ने साथ में कहानी के उतार-चढ़ाव का अनुभव किया. '83' भारत के 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव की भमिका में हैं, जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: कैटरीना कैफ ने फिल्म 'सूर्यवंशी' से शेयर की एक झलक

साकिब इसमें मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में नजर आएंगे. इंग्लैंड के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई है, वहीं इसका अंतिम शेड्यूल मुंबई में फिल्माया गया और सोमवार को इसकी शूटिंग पूरी हो गई.

यह भी पढ़ें: War Box Office Collection Day 7: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ऋतिक-टाइगर की War

साकिब ने कहा, 'किसी भी फिल्म की अंतिम दिन की शूटिंग काफी भावनात्मक होती है लेकिन '83' के बात करूं तो भावुक कहना इसको बयां करने के लिए छोटा सा शब्द होगा कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं.'

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

J for Jawline. #noveauchapitre

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on

उन्होंने कहा कि एक टीम के रूप में हमने काफी समय साथ गुजारा और उस भावना को महसूस किया जो कि किसी खेल की टीम करती है. हमने कहानी के उतार-चढ़ाव और हमारे साथ के सफर का अनुभव किया और इस तरह के जुड़ाव को बयां करना मुश्किल है. फिल्म में बोमन ईरानी, एमी विर्क और हार्डी संधू भी हैं. फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.