logo-image
लोकसभा चुनाव

Sandiip Sikcand:'मर्डर 2' के बेरोजगार एक्टर ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, वायरल हुई पोस्ट

संदीप की इस पोस्ट पर लोग उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनकी हिम्मत की भी दाद दी. 

Updated on: 03 Jul 2023, 01:16 PM

नई दिल्ली:

Sandiip Sikcand Ask For Work: आजकल सोशल मीडिया न सिर्फ आम लोगों के लिए बल्कि फिल्म स्टार्स के लिए भी एक बड़ा प्लेटफॉर्म हो गया है. इसके जरिए अब सितारे डायरेक्ट अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. साथ ही अपने टेलेंट को दर्शाने से लेकर काम मांगने के लिए लोग अब सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने लगे हैं. जैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने काम मांगा था वैसे ही अब एक और बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर लोगों से अच्छे एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के लिए गुहार लगाई है. ये एक्टर कोई और नहीं संदीप सिकंद हैं जो इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर 2 में नजर आ चुके हैं. 

संदीप सिकंद ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर की है. उन्होंने फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर्स ने अच्छे एक्टिंग अऑफर्स देने की अपील की है. पोस्ट में संदीप अपने एक्टिंग करियर और काम करने की भूख पर बात करते नजर आ रहे हैं. सिकंद ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टिंग में अपनी रुचि जाहिर की और बेझिझक अच्छे काम की मांग की.

वो लिखते हैं. "एक अभिनेता, अच्छे अभिनय की संभावनाओं की तलाश में है. मैं संदीप सिकंद, एक अभिनेता के रूप में अपनी कला को आगे बढ़ाना पसंद करूंगा और उस चीज को आगे बढ़ाऊंगा जो मुझे हमेशा से सबसे ज्यादा पसंद है. कई लोग आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि मुझे यह पोस्ट डालने की क्या प्रेरणा मिली, खासकर तब जब मैं विभिन्न प्लेटफार्मों पर अलग-अलग शो का निर्माण और संचालन कर रहा हूं. खैर, तो यहां मैं अपने दिल की बात कह रहा हूं..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandiip Sikcand (@sandiipsikcand)

उन्होंने आगे लिखा, "मैं हमेशा पहले एक एक्टर रहा हूं और जहां तक मुझे याद है, यह मेरा जुनून रहा है... मंच पर प्रभावशाली भूमिकाएं करना. मैं 19 साल की उम्र से स्टेज परफॉर्मेंस दे रहा हूं. मैंने सन्ना, मर्डर 2, राज 2, ब्लड मनी जैसी फिल्मों में काम किया है. साथ ही इन फिल्मों ने मुझमें एक्टिंग करने की भूख पैदा की है."

"कृपया जानें कि मुझमें अभी भी अच्छा और क्रिएटिव काम करने की गुंजाइश है... हालांकि, मैं शोज का निर्माण और कंटेट बनाना जारी रखूंगा, लेकिन मुझे पता है कि एक एक्टर के रूप में मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ है. आज जिस तरह की फिल्में और कंटेट बन रहा है उसमें मुझ जैसे कलाकारों को भी अच्छी परफॉर्मेंस देने के मौके मिल रहे हैं. मैं कास्टिंग एजेंटों और दोस्तों से संपर्क करूंगा और मुझे उम्मीद है कि यह पोस्ट और मेरी बातें सही लोगों तक पहुंचेंगी. "

इसके बाद एक्टर ने अपनी मेलआईडी और कॉन्टेक्ट भी जारी किए हैं. संदीप की इस पोस्ट पर लोग उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनकी हिम्मत की भी दाद दी. संदीप टीवी और बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी हैं. वो ज्यादातर पर्दे के पीछे ही काम करते रहे हैं.