logo-image

सुसाइड से पहले एक्टर संदीप नाहर ने Video और आर्टिकल किया पोस्ट, देखें यहां

बॉलीवुड जगत से एक और दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'MS Dhoni' में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है.

Updated on: 15 Feb 2021, 11:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड जगत से एक और दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'MS Dhoni' में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदा दर्ज किया जा चुका है, लेकिन अभी मामले की चल रही है. एक्टर संदीप ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी को लेकर वीडियो और आर्टिकल पोस्ट किया है. 
 
आपको बता दें कि अभिनेता संदीप नाहर ने फेसबुक पर एक सुसाइड नोट शेयर किया है. इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ में हो रही दिक्कतों और परेशानियों का जिक्र किया है. पुलिस को मुंबई के गोरेगांव के घर में संदीप नाहर की लाश मिली है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक्टर नाहर ने खुदकुशी की है.

ग्लैमर की दुनिया का काला सच

अभिनेता संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में यह लिखा है कि फेसबुक और सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की तस्वीरों को उनकी लाइफस्टाइल को देखकर लोग सोचते हैं कि ये लोग बहुत खुश और बहुत किस्मत वाले होते हैं, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है. संदीप ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर हम सिर्फ दिखावा करते हैं असल जिंदगी में हम बहुत परेशान रहते हैं जो हम दिखा नहीं पाते हैं. 

संदीप ने आगे लिखा कि जीने की अब इच्छा नहीं हो रही है. जिंदगी में काफी सुख-दुख देखा. हर प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन मैं आज जिस ट्ऱोमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दास्त के बाहर हो गया है. मैं जानता हूं कि आत्महत्या करना कायरता है. मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसा जीने का क्या फायदा... सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो... मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी विनू शर्मा, जिन्होंने न मुझे समझा और न समझने का प्रयास किया. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है. उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिलकुल मैच नहीं करता है. हर रोज के कलेस.. सुबह शाम बस कलेस... मेरी ये अब सहने की शक्ति नहीं है.

एक्टर संदीप नाहर ने आगे लिखा कि इसमें कंचन की गलती नहीं है, क्योंकि उसकी नेचर ऐसी है, उसे सब नॉर्मल लगता है, लेकिन ये अब मेरे लिए नॉर्मल नहीं है. मैं मुंबई में कई सालों से पहल.. बहुत बुरा टाइम भी देखा, लेकिन कभी टूटा नहीं था. बाउंसर रहा, डबिंग की, जिम, ट्रेनर रहा. एक रूम किचन में छह लोग रहकर स्ट्रगल करते थे, लेकिन सुकून था. मैंने आज काफी कुछ अचीव किया है, लेकिन शादी के बाद सुकून नहीं है. 2 साल से लाइफ बिलकुल बदल गई है और ये बातें मैं कभी किसी से शेयर भी नहीं कर सकता. दुनिया को लगता है उनका कितना अच्छा चल रहा है, क्योंकि वो सब हमारे सोशल पोस्ट या स्टोरी देखते हैं, जोकि सब झूठ होती है, इसके कहने पर डालता हूं.