logo-image

फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ शामिल हुआ ये एक्टर

रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं

Updated on: 26 Nov 2019, 07:26 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता इमरान हाशमी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ अभिनेता समीर सोनी (Samir Soni) भी शूटिंग कर रहे हैं. समीर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह इमरान (Emraan Hashmi) के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

समीर सोनी (Samir Soni) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेहतरीन, प्रतिभाशाली और कुशाग्र इमरान संग काम करना सुखद.'

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन कहा, मैं लोगों के मजाक का आदी बन चुका हूं

View this post on Instagram

Pleasure working with the fine, talented and intelligent @therealemraan . 😊😊 . . #chehre #film

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on

बता दें कि दोनों ही कलाकार फिलहाल फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की शूटिंग के लिए दिल्ली-एनसीआर में हैं. रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं. ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: मुंबई 26/11 अटैक पर छलका बॉलीवुड सितारों का दर्द, आतंकी हमले में शहीद हुए लोगों को दी श्रद्धांजलि

View this post on Instagram

Lock the date !!

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो 'चेहरे' (Chehre) एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की कहानी कुछ दोस्तों की है. ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक रिटायर्ड वकील के रोल में होंगे तो वहीं इमरान (Emraan Hashmi) एक बिजनेसमैन का किरदार निभाते दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: उस दौर में होता सोशल मीडिया तो कई चेहरे हो जाते बेनकाब- रवीना टंडन

इसके अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की एक और फिल्म है जो रिलीज होने का इंतजार कर रही है, 'द बॉडी' (The Body) नामक यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी. 'द बॉडी' (The Body) एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. मशहूर मलयालम फिल्मकार जीतम जोसेफ द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्पैनिश थ्रिलर 'एल कूयेरपो' से प्रेरित है.