logo-image

Video: #BoycottFilmfare और सलमान खान का बड़ा कनेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' के गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अपने गाने को फिल्मफेयर अवॉर्ड ना मिलने पर फिल्मफेयर का बहिष्कार करने का फैसला किया है

Updated on: 18 Feb 2020, 03:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बड़े अवार्ड शो फिल्मफेयर 2020 (Filmfare 2020) पर इस बार अनफेयर होने के आरोप लग रहे हैं. दरअसल, इस बार जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) की फिल्‍म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने सबसे ज्यादा कैटेगरी में अवार्ड अपने खाते में जमा किए, लेकिन अब लोगों को लगता है कि ये गलत हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि 'गली बॉय' (Gully Boy) इतने सारे अवॉर्ड्स डिजर्व नहीं करती है.

इसके साथ ही हंगामा अनन्या पांडे को बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिलने पर भी हो रहा है. इन सब की वजह से सोशल मीडिया पर #BoycottFilmfare जैसे हैशटैग्स ट्रेंडिंग रहे. इन सब के बीच अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी भी अवॉर्ड शो में जाने के लिए मना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ रोमांस करती नजर आईं जसलीन मथारू, देखें Video

हम आपको बताते हैं कि सलमान (Salman Khan) इस वीडियो में क्या कह रहे हैं. सलमान कहते हैं, 'मुझे लगता है जिन लोगों में कॉन्फिडेंस नहीं होता है, वो अवॉर्ड लेना चाहते हैं. मैं फिल्मफेयर या कोई और स्टुपिड अवॉर्ड लेने नहीं जाऊंगा. नेशनल अवॉर्ड मिले, तो वो प्रतिष्ठित है. उसे मैं जाकर लूंगा. मैग्जीन जो हमारी वजह से चल रही है. कि आपके इंटरव्यू और स्टार्स के इंटरव्यू पर जो मैग्जीन चल रही है, वही आपको बुलाते हैं और बोलते हैं कि वो इस बार हमें अवॉर्ड देंगे. आप आकर नाचते हो. फिर वो पान पराग और मानिकचंद को भेजते हैं. और हम बेवकूफों की तरह सूट-बूट पहन के बैठे हैं और अवॉर्ड ले रहे हैं. ये ऐसा कि कल मुझे मेरा ड्राइवर, स्पॉटबॉय और मेक अप मैन कहे कि बाबा आज हम आपको अवॉर्ड देते हैं. ये बेवकूफाना है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज, ट्वीट कर कहा- कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता

हालांकि सलमान खान (Salman Khan) का ये वीडियो काफी पुराना है. ये सब बोलने के बाद भी आज के समय में सलमान अवॉर्ड शोज में जाते हैं और परफॉर्म भी करते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर अब कई मीम्स और पोस्टर वायरल हो रहे हैं जिनमें फिल्मफेयर को बायकॉट करने की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया पर फैंस केसरी, सुपर 30, मिशन मंगल के पोस्टर शेयर कर रहे हैं, उनका कहना है कि इन फिल्मों को भी अवार्ड मिलना चाहिए. इसके साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' के गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अपने गाने को फिल्मफेयर अवॉर्ड ना मिलने पर फिल्मफेयर का बहिष्कार करने का फैसला किया है.

View this post on Instagram

Alvida Awards..!!!

A post shared by Manoj Muntashir (@manojmuntashir) on

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. उनका कहना है कि अब वो मरते दम तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाएंगे. बता दें कि साल 1954 में शुरू हए फिल्मफेयर का इस बार 65वां साल था. इतने सालों में आज तक किसी भी एक फिल्म को 13 अवॉर्ड नहीं मिले. इस मामले में हाइएस्ट स्कोर संजय लीला भंसाली की ‘ब्लैक’ का 11 अवॉर्ड्स का था. अब साल 2020 में फिल्मफेयर का ये रिकार्ड जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) की फिल्‍म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने रिकॉर्ड तोड़ दिया. जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ को 13 अवॉर्ड्स मिले हैं.