logo-image

सलमान खान ने खुद को लगाए कोड़े, देखें VIRAL VIDEO

सलमान (Salman Khan) के फैंस किक 2 का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

Updated on: 31 Aug 2019, 04:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान खान के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) हंटर मारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक व्यक्ति अपने शरीर पर कोड़े मारता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद वहीं स्टंट सलमान खान करने की कोशिश करते हैं. वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'इन लोगों के दर्द को महसूस करने और शेयर करने में खुशी होती है. बच्चा पार्टी इसे खुद पर या किसी और पर करने की कोशिश ना करना.'

यह भी पढ़ें- कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते के लिए कही ये बात

View this post on Instagram

Thr is pleasure in feeling n sharing thr pain ahhhhhhhhhhhh Baccha party don't try this on your self or on any 1 else

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Saaho Movie Leaked Online: रिलीज के कुछ घंटे बाद ही TamilRockers पर लीक हुई साहो

View this post on Instagram

#dabangg3 shoot #rajasthan with Sultan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिलहाल सलमान के फैंस किक 2 का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान का रोल डेविल लोगों को काफी पसंद आया था. फिल्म के गानें और डायलॉग्स भी फेमस हुए थे. खासकर 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था.सलमान के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थीं. बॉक्स ऑफिस पर सलमान की 'किक 2' की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' से होगी.