News Nation Logo
Banner

VIDEO: Dabangg 3 के मोशन पोस्टर में दबंग अंदाज में दिखीं 'रज्जो पांडे'

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर भी डेब्यू करने जा रही हैं.

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Oct 2019, 12:56:49 PM
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) इनदिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. एक के बाद एक कर के इस फिल्म पोस्टर और प्रोमो वीडियो रिलीज हो रहे हैं. अब फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा यानी 'रज्जो पांडे' का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है. इस मोशन पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी चुलबुल पांडे की तरह ही 'दबंग' अंदाज में नजर आ रही हैं.

इस पोस्टर में रज्जो पांडे यानी की मिसेस चुलबुल पांडे साड़ी के साथ चश्मा पहने हुए दबंग अंदाज में बाइक को पकड़े नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के किरदारों के नाम से उठा पर्दा

फिल्म का मोशन पोस्टर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. इस पोस्टर के साथ यह भी बताया गया कि फिल्म का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: शाहरुख खान को गिफ्ट में मिली जैकेट, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा शुक्रिया

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने दबंग 3 से विलेन सुदीप किच्चा का लुक शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है. किच्चा सुदीप दबंग में बल्ली के किरदार में होंगे.

यह भी पढ़ें: 'प्रीती' लिखे हुए इस मीम को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं कियारा आडवाणी, शेयर की फोटो

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर भी डेब्यू करने जा रही हैं. सई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं.

First Published : 21 Oct 2019, 12:56:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×