logo-image

Howdy Modi पर आया सलमान खान का रिएक्शन, किया ये Tweet

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) भी डेब्यू करने जा रही हैं

Updated on: 23 Sep 2019, 08:49 PM

नई दिल्ली:

ह्यूस्टन (Houston) के एनआरजी स्टेडियम (NRG Stadium) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अमेरिका और अमेरिका में रह रहे भारतीयों ने अभूतपूर्व स्‍वागत किया. हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में हि्स्सा लेने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए करीब 50 हजार एनआरआई ने हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के भाषण की न केवल आम लोग बल्कि बॉलीवुड सितारे भी तारीफ कर रहे हैं.

इसी पर अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी एक ट्वीट किया. सलमान ने ट्वीट में लिखा, 'दो देशों के आपसी सहयोग के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का बेहतर रास्ता.' इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) से संबंधित एक फोटो भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें- स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने कहा- खुद को कभी खास नहीं समझा


हाल ही में सलमान खान की फिल्म फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था. फिल्म का मोशन पोस्टर सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान खान के लिए 'बिग बॉस' को होस्ट करना होता है मुश्किल, बताई ये वजह

फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) भी डेब्यू करने जा रही हैं. सई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं.