logo-image

शाहरुख खान ने किया असली हीरो वाला काम तो दबंग खान ने तारीफ में शेयर किया ये दमदार VIDEO

दिवाली पार्टी के दिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लंबे समय से मैनेजर रहीं अर्चना सदानंद (Archana Sadanand) के लहंगे में अचानक आग लग गई

Updated on: 31 Oct 2019, 11:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सच में एक सुपरस्टार हैं उन्होंने ये साबित कर दिया है. हाल ही में एक दीपावली पार्टी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हीरो जैसा कारनामा कर के दिखा दिया. दरअसल दिवाली पार्टी के दिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लंबे समय से मैनेजर रहीं अर्चना सदानंद (Archana Sadanand) के लहंगे में अचानक आग लग गई.

आग जब फैलने गई तो हर कोई सकते में आ गया, लेकिन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आगे बढ़कर अर्चना सदानंद (Archana Sadanand) की जान बचाई.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में दिखेगा 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का जलवा

इसके बाद से हर तरफ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तारीफ हो रही है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस जांबाजी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए सराहा है. सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का एक सीन शेयर किया है.

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

इस सीन में शाहरुख के कपड़ों में आग लग जाती है. इसके बाद भी शाहरुख (Shahrukh Khan) बेफिक्र नजर आते हैं. इस वीडियो में सलमान खान ने बैकग्रांउड में खुद ही अपनी आवाज दी है. सलमान वीडियो के बैकग्राउंड में कहते हैं, 'हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है.' वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने शाहरुख को सोशल मीडिया पर टैग भी किया है. इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस भी इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को हुआ 'इश्क', शेयर की ये जबरदस्त PHOTO

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' में नजर आएंगे. फिल्म में एकबार फिर से सलमान एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में सलमान (Salman Khan) एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' 2020 ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने खूबसूरती की परिभाषा को लेकर कही ये बात

अगर 'दबंग 3' (Dabangg 3) के बारे में बात करें तो इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में विलेन के रोल में सुदीप किच्चा नजर आएंगे. किच्चा सुदीप दबंग में बल्ली के किरदार में होंगे. फिल्म में महेश मंजरेकर की बेटी सई मंजरेकर डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और अरबाज खान भी हैं.