logo-image

सोशल मीडिया पर सलमान और अक्षय ने करण देओल को दी बधाई, मिला ये जवाब

करण के अलावा इस फिल्म से उनके अपोजिट सहर बाबां भी डेब्यू करेंगी यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी

Updated on: 06 Sep 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके बाद से ही बॉलीवुड सितारे करण को सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं. सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सभी ने देओल परिवार को बधाइयां दी हैं.

सलमान ने ट्विटर पर ट्रेलर के वीडियो करते हुए लिखा, 'Witness the biggest love story of this generation. All the best!.' जिसके बाद सलमान खान के इस ट्वीट पर करण देओल के पिता सनी देओल का रिप्लाई आया है, और उन्होंने सलमान खान का आभार जताया है.

यह भी पढ़ें- 'डॉटर ऑफ द नेशन' के खिताब से सम्मानित होंगी लता मंगेशकर

वहीं अक्षय ने भी सलमान के स्टाइल में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए ट्रेलर शेयर किया, ' Witness the biggest love story of this generation.' जिसके बाद करण देओल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Thank You so much for the wishes sir. Means a lot.'

यह भी पढ़ें- तो क्या भारत में बंद हो जाएगा Netflix, जानें क्यों Trend कर रहा है #BanNetflixInIndia

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है. फिल्म के ट्रेलर में प्यार, मोहब्बत और रोमांस के साथ एडवेंचर का भी भरपूर तड़का है. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है. अब देखना होगा कि सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) इस डेब्यू फिल्म से लोगों के बीच अपनी पहचान बना पाएंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें- PHOTO: कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

करण के अलावा इस फिल्म से उनके अपोजिट सहर बाबां भी डेब्यू करेंगी यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पिछले काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी हुई है. इस मूवी को सनी देओल ने खुद डायरेक्ट किया है.