News Nation Logo
Banner

Jawani Jaaneman: 'ओले ओले' से एक बार फिर सैफ अली खान जीतेंगे लोगों का दिल

गाने को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) में दिखाया जाएगा

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Dec 2019, 10:46:39 AM
जवानी जानेमन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने फैंस के लिए 90 के दशक में आई फिल्म 'ये दिल्लगी' से अपना फेमस गाना 'ओले ओले' रीक्रिएट करने जा रहे हैं. इस गाने को तनिष्क बागची कंपोज करेंगे, जबकि यश नारवेकर इसे अपनी आवाज देंगे. गाने को सैफ और तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) में दिखाया जाएगा.

नए ट्रैक को लेकर तनिष्क बागची ने कहा, 'यह एक नया और फ्रेश वर्जन है, लेकिन हमनें इसमें मूल गाने के भाव और अहसास को जिंदा रखा है. शब्बीर अहमद (गीतकार) और मैंने कई गानों पर साथ काम किया है. यह गाना भी उन्होंने ही लिखा है, और इसमें उन्होंने मूल गाने के आनंद को बनाए रखा है.'

यह भी पढ़ें: 'दबंग 3' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म 'ये दिल्लगी' के गाने 'ओले ओले' गाने को गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने अपनी आवाज दी थी. बता दें कि एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू की आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है. दोनों काफी लंबे समय बाद इस फिल्म से एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर में सैफ (Saif Ali Khan) हाथ में शराब की बोतल पकड़े मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया था. जैकी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, '#JawaniJaaneman इस सीजन में मॉडर्न प्यार में कुछ और रंग भरने के लिए जवानी जानेमन 31 जनवरी को रिलीज हो रही है.'

फिल्म के ये पोस्टर काफी दिलचस्प हैं. 'जवानी जानेमन' से पूजा बेदी की बेटी आलिया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित 'जवानी जानेमन' बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. इसके अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ (Saif Ali Khan) फिल्म 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल भी लीड रोल में दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: क्या आप जानते हैं दमदार बॉडी वाले सलमान खान को है ये गंभीर बीमारी

इसके साथ ही वह रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगे. इस फिल्म से सैफ और रानी 11 साल बाद साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' जैसी हिट फिल्में देने वाली सैफ और रानी की जोड़ी को हिट माना जाता है.

First Published : 27 Dec 2019, 10:46:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.