logo-image

लॉकडाउन में रितेश देशमुख ने जेनेलिया पर लुटाया प्यार, देखें ये मजेदार TikTok Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza) 1991 की सुपरहिट फिल्म 'साजन' का सदाबहार गाना 'मेरा दिल भी कितना पागल है' पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 14 Apr 2020, 10:42 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी जेनेलिया (Genelia D'Souza) ने टाइम पास के लिए टिकटॉक का सहारा लिया है और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों का दिल जीत रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza) 1991 की सुपरहिट फिल्म 'साजन' का सदाबहार गाना 'मेरा दिल भी कितना पागल है' पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. फिल्म 'साजन' में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सलमान खान मुख्य भूमिका में थे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के लिए किया Tweet, बोले- कोरोना ने दोनों के कीमती समय पर...

View this post on Instagram

Love in Lockdown @geneliad ..... favourite song from Saajan.... @madhuridixitnene @duttsanjay

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

हालांकि कुमार सानू और अलका याग्निक के गाए मूल गाने का उपयोग करने के बजाय दोनों ने आतिफ असलम द्वारा गाए रीमिक्स के साथ एक्टिंग की.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza) का ऑनस्क्रीन रोमांस असल जिंदगी में भी उनके बीच के अच्छे रिश्ते को दर्शाता है. उनके फैंस इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब हनुमानजी के दर्शन के लिए गिड़गिड़ाया था 'लंकापति रावण', जानें क्या है पूरा माजरा

वहीं दोनों के फैंस ने 'लवली कपल', 'बेस्ट कपल' और 'फेवरेट जोड़ी' जैसे कमेंट किए. एक दूसरे फैन ने लिखा, 'बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक.' एक अन्य ने लिखा, 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद.' बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन इस जोड़ी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.