logo-image

भारत लौटे ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से न्यूयॉर्क में 'कैंसर' ट्रीटमेंट करा रहे थे

Updated on: 10 Sep 2019, 02:53 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) मंगलवार को भारत लौट आए हैं, अपने इलाज के चलते वह पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में थे. घर वापसी की खुशी को बयां करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'घर वापस आ गया हूं..ग्यारह महीने ग्यारह दिनों के बाद. आप सभी का धन्यवाद.'

ऋषि (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी नीतू (Neetu Kapoor) को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. उनकी देश वापसी की कुछ तस्वीरें अभी इंटरनेट पर वायरल हैं जिनमें ये दोनों मीडिया के कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- OMG! तो सिर्फ इसलिए माइकल जैक्सन के साथ बच्चे नहीं चाहती थीं लिसा मैरी प्रेस्ली

डेनिम शर्ट और जीन्स पहने ऋषि कपूर काफी खुश और स्वस्थ नजर आ रहे थे. ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे और इस दौरान शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर जैसी कई हस्तियों ने उनसे मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें- इस बात से परेशान हैं अक्षय कुमार के बच्चे, दुखी होकर कहा...

View this post on Instagram

This simple ballon has so much Warmth Love and belonging 😍🥰😘

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

'दीवाना', 'चांदनी', 'हिना', 'बॉबी' और 'कर्ज' जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्म करने वाले और 90 के दशक के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से न्यूयॉर्क में 'कैंसर' ट्रीटमेंट करा रहे थे. अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर अब 'कैंसर मुक्त' हैं. ऋषि कपूर पिछले सितंबर से न्यूयॉर्क में थे. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस कठिन समय में ऋषि कपूर का खूब साथ दिया.

(इनपुट- आईएएनएस से)