logo-image

अधूरी रह गई ऋषि कपूर की अंतिम इच्‍छा, सबको रहेगा मलाल

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी इच्छा थी कि वह अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी देख पाएं

Updated on: 30 Apr 2020, 01:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को अलविदा कह कह जा चुके हैं. लेकिन उनकी एक आखिरी इच्छा अधूरी रह गई और शायद जिसका मलाल उनके घरवालों को हमेशा रहने वाला है. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी इच्छा थी कि वह अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी देख पाएं. कुछ साल पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी इस इच्छा का जिक्र भी किया था. ऋषि कपूर चाहते थे कि जल्द ही रणबीर कपूर शादी कर लें.

यह भी पढ़ें: राज कपूर ने पिलाई एक घूंट व्हिस्‍की और ऋषि ने शुरू कर दी शराबी की एक्टिंग

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस इंटरव्यू में कहा था कि मैं 27 साल की उम्र में ही सेटल हो गया था और अब रणबीर 35 का है तो उसे शादी के बारे में जरूर सोचना चाहिए. ऋषि ने कहा था कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है. हमें उसमें कोई भी दिक्कत नहीं है. इस दुनिया से जाने से पहले मैं अपने पोते-पोती के साथ समय बिताना चाहता हूं. वह जब भी इसके लिए तैयार होगा हम खुशी-खुशी उसकी शादी करेंगे.

View this post on Instagram

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

View this post on Instagram

Lifelong relationship Friendship ..

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. खबरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने न्यूयॉर्क भी गए थे. जिसके बाद से सभी इस बारे में कयास लगाने लगे थे कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. दोनों की शादी को ऋषि कपूर की हालत को देखते हुए पोस्टपोन कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर के पहला अवार्ड जीतने पर जब दादा पृथ्वी राज ने कहा- राज ने कर्ज उतार दिया

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बारे में बात करें तो 67 साल के ऋषि कपूर को बुधवार सुबह सेहत में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. इस बात की पुष्टि उनके भाई रणधीर कपूर ने भी की थी. खबरों के मुताबिक ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. आखिरी समय में उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ थीं.