logo-image

अभिनेता रणवीर सिंह को बनाया गया भारत के लिए एनबीए का ब्रांड एंबेसडर

अभिनेता रणवीर सिंह को बनाया गया भारत के लिए एनबीए का ब्रांड एंबेसडर

Updated on: 30 Sep 2021, 01:00 PM

मुंबई:

अभिनेता रणवीर सिंह को गुरुवार को भारत के लिए नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया। बॉलीवुड स्टार का कहना है कि उन्हें बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है।

रणवीर ने कहा कि मुझे बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है। संगीत, फैशन और मनोरंजन सहित लोकप्रिय संस्कृति पर इसके प्रभाव से हमेशा प्रभावित रहा हूं।

रणवीर एनबीए के साथ 2021-22 में ऐतिहासिक 75वें वर्षगांठ सत्र के दौरान भारत में लीग के प्रोफाइल को बढ़ाने में मदद करने के लिए काम करेंगे।

एनबीए द्वारा अपने 75वें सत्र के समारोह की समाप्ति के साथ, लीग के साथ फोर्स में शामिल होने और देश में बास्केटबॉल को विकसित करने के उनके प्रयासों का समर्थन करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है।

गली बॉय स्टार क्लीवलैंड में एनबीए ऑल-स्टार 2022 में भाग लेंगे, जहां वह पर्दे के पीछे से सोशल मीडिया कंटेंट पोस्ट करेंगे और एनबीए खिलाड़ियों और दिग्गजों से मुलाकात भी करेंगे। रणवीर इससे पहले टोरंटो में एनबीए ऑल-स्टार 2016 में शामिल हुए थे, जहां वह एनबीए ऑल-स्टार गेम में कोर्ट के सामने बैठे थे।

एनबीए के उपायुक्त और मुख्य परिचालन अधिकारी मार्क टैटम ने कहा कि बॉलीवुड के एक आइकन और अपनी पीढ़ी के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक, रणवीर एनबीए के एक समर्पित प्रशंसक हैं। हम उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। रणवीर भारत और दुनिया भर में विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के साथ जुड़ेंगे।

एनबीए एशिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक स्कॉट लेवी ने कहा कि रणवीर हमारे नए इंस्टाग्राम हैंडल एनबीए स्टाइल के लॉन्च को शीर्षक देने के लिए एक आदर्श राजदूत हैं, जो बास्केटबॉल और संस्कृति के बीच सामंजस्य की खोज करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.