News Nation Logo
Banner

गोल्डन बॅाय से मिलकर गदगद हुए रणदीप हुड्डा.. कही ये बात

मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब नीरज चोपड़ा से पूछा गया था कि उनकी यदि बॅायोपिक बने तो कौन हीरो उनका किरदार अच्छे से निभा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 25 Aug 2021, 05:57:29 PM
tokyo olampic

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा ने रणदीप हुड्डा को बताया था अपना फेवरेट हीरो 
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही दोनों की तस्वीर
  •  फैन्स  दे रहे मजेदार रिएक्शन्स

New delhi:

देश का नाम विश्व स्तर पर ऊंचा करने वाले टॅाक्यो ओलंपिक( tokyo) विजेता नीरज चोपड़ा( neeraj chpra) भी किसी के फैन है. ये बात तब पता चली जब गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा मीडिया को  इंटरव्यू दे रहे थे. नीरज चोपड़ा ने बताया था कि उनका फेवरेट हीरो रणदीप हुड्डा(randeep hudda) है. जब देश और दुनिया उनको अपना हीरो मान रही थी. तब भी नीरज चोपड़ा ने अपने हीरो का नाम बताने से गुरेज नहीं किया. रणदीप हुड्डा को भी इंटरव्यू के दौरान अपना नाम सुनकर काफी अच्छा लगा था. इसके बाद दोनों की बात फोन पर हुई और मिलने की प्लानिंग की गई. हाल ही में दोनों की शानदार मुलाकात हुई. मुलाकात की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें :जब एक भैंस ने बचाई महिला की इज्जत. फिर जो हुआ

 

मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब नीरज चोपड़ा से पूछा गया था कि उनकी यदि बॅायोपिक बने तो कौन हीरो उनका किरदार अच्छे से निभा सकता है. तो नीरज ने सबसे पहले रणदीप हुड्डा का ही नाम बताया था. साथ ही उन्हे फेवरेट एक्टर भी बताया था. इसलिए, नीरज ने रणदीप को आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट में आमंत्रित किया और अभिनेता ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर राष्ट्र के गौरव से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी. नीरज के अलावा, रणदीप ने अन्य ओलंपियनों से भी मुलाकात की. मुलाकात की यही तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाए हुए है.

 

नीरज चोपड़ा व रणदीप हुड्डा के फैन्स इस मुलाकात पर जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि गोल्डल बॅाय नीरज चोप़ड़ा का फेवरेट हीरो भी शानदार अभिनेता हैं. दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं. वहीं रणदीप हुड्डा के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप जल्द ही जियो की सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में अपने अभिनय का जलवा बखेरने वाले हैं. साथ ही उनकी लवली फिल्म की शूटिंग भी शुरु होने वाली है. खैर जो भी हो तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

First Published : 25 Aug 2021, 05:56:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.