logo-image

रणबीर कपूर को हुआ कोरोना! चाचा रणधीर बोले- हां तबियत खराब है

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना संक्रमित होने से कपूर परिवार की चिंताएं एक बार फिर से बढ़ गई हैं. इससे पहले उनकी मां नीतू कपूर (Nitu Kapoor) कोरोना महामारी का शिकार हो गई थीं. हालांकि अब वे इससे पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर घर आ चुकी हैं.

Updated on: 09 Mar 2021, 09:48 AM

highlights

  • घर पर क्वारंटीन हैं रणबीर कपूर 
  • रणधीर कपूर ने दी जानकारी
  • हाल ही में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के वैक्सीनेशन का दूसरा चरण लगा है. इस चरण में 45 साल से ऊपर की उम्र के गंभीर बीमारियों से पीड़ित और 60 साल से ऊपर के व्यक्तियों को टीका लगाया जा रहा है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना (COVID-19) एक बार फिर से कहर बरपाने में लगा है. हर रोज हजारों नए मरीज सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी इसकी चपेट में आ गए हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना संक्रमित होने से कपूर परिवार की चिंताएं एक बार फिर से बढ़ गई हैं. इससे पहले उनकी मां नीतू कपूर (Nitu Kapoor) कोरोना महामारी का शिकार हो गई थीं. हालांकि अब वे इससे पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर घर आ चुकी हैं. वहीं मां के बाद अब रणबीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. और जानकारी के मुताबिक वे घर पर ही क्वारंटीन में हैं. रणबीर के बीमार होने की जानकारी खुद उनके चाचा रणधीर कपूर ने मीडिया को दी है.

रणधीर कपूर ने बताया कि रणबीर अभी बीमार हैं. उन्होंने बताया कि वे फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस दौरान ये नहीं बताया कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं या नहीं. उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल शहर से बाहर हूं, इसलिए इसकी मुझे पूरी जानकारी नहीं है. रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने से आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी चिंता में पड़ गए हैं. क्योंकि हाल ही में दोनों को रणबीर के साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर देखा गया था. 

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने रेड साड़ी में बारिश पर किया डांस, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

बता दें कि रणबीर कपूर हाल ही में दिल्ली से अपनी फिल्म की शूटिंग करके लौटे हैं. मुंबई में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ एक एड फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इससे पहले रणबीर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर भी फिल्म 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग के दौरान कोरोनो वायरस का शिकार हो गईं थीं. नीतू कपूर को जब कोरोना हुआ था, उस वक्त कई फिल्मी स्टार इसकी चपेट में आ गए थे. बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन भी इस बीमारी का शिकार बन चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

यह भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ये कलाकार अब नहीं आएंगे नजर

वहीं वैक्सीनेशन के दौरान कई फिल्मी कलाकारों को वैक्सीन का डोज लेते हुए देखा गया है. हाल ही में सैफ अली खान को भी वैक्सीन सेंटर से बाहर निकलते हुए देखा गया था. उनके अलावा गीतकार जावेद अख्तर, कॉमेडियन जानी लीवर भी वैक्सीन का डोज ले चुके हैं. बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी वैक्सीन का डोज लेते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.