News Nation Logo

'बाहुबली' के विलेन राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए घटाया 30 किलो वजन

फिल्म की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी के गलियारों को इंसानों द्वारा घेरे जाने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रेरित है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Feb 2020, 09:48:48 AM
फिल्म हाथी मेरे साथी

फिल्म हाथी मेरे साथी (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:  

अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी आगामी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) के लिए लगभग 30 किलो वजन कम किया है. फिल्म में वह वनदेव नामक एक जंगल मैन के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे. किरदार के अनुरूप दिखने के लिए राणा का वजन घटाना जरूरी था जिसके लिए उन्होंने एक सख्त डायट प्लान का पालन किया और खूब ट्रेनिंग भी ली.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने पुण्यतिथि पर वीर सावरकर को किया नमन, कही ये बड़ी बात

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने बताया, 'प्रभु सोलोमन सर (निर्देशक) चाहते थे कि सबकुछ वास्तविक और सही लगे. मेरे लिए इतना सारा वजन कम करना काफी मुश्किल रहा क्योंकि मेरी शारीरिक बनावट हमेशा से ही थोड़ी लंबी-चौड़ी रही है. मुझे वनदेव के किरदार में दुबला-पतला दिखने के लिए काफी कसरत करनी पड़ी. यह मेरे लिए एक बेहतरीन और सीखने वाला अनुभव रहा है.'

इस त्रिभाषी फिल्म की शूटिंग दो भिन्न देशों में हुई है. भारत में इसे महाबलेश्वर, मुंबई में फिल्माया गया है और इसके साथ ही थाईलैंड में भी इसकी शूटिंग की गई है. 145 कास्ट और क्रू के साथ इसे फिल्माने में 250 दिन लगे. यह फिल्म तमिल में 'कादन' और तेलुगु में 'अरान्या' नाम से रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- टैलेंट की बराबरी के लिए मुझे...

फिल्म की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी के गलियारों को इंसानों द्वारा घेरे जाने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रेरित है. यह एक ऐसे शख्स (राणा द्वारा निभाया जाने वाला किरदार) की कहानी बयां करता है, जो अपनी अधिकतर जिंदगी जंगल में व्यतीत करता है और वन्य जीवों की रक्षा को ही अपना लक्ष्य बना लेता है. इरोस इंटरनेशनल द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी.

First Published : 27 Feb 2020, 09:48:48 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.