logo-image

राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का दमदार पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का डायरेक्शन फेमस तमिल निर्देशक प्रभु सोलोमन ने किया है वहीं इरोस इंटरनेशनल ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है

Updated on: 10 Feb 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' फिल्म में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाले 'भल्लालदेव' यानि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की ये मच अवेटेड फिल्म 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का एक पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. बाहुबली फ्रेंचाइजी में अपनी भल्लालदेव की भूमिका में जबरदस्त अभिनय का परिचय दे चुके राणा दग्गुबाती फिल्म के इस पोस्टर में बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. बाहुबली में भीमकाय शरीर की बजाय इस फिल्म में उनका लुक थोड़ा दुबला नजर आ रहा है. इसके साथ ही राणा का हेयर स्टाइल और दाढ़ी भी अलग तरह से हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'मलंग' के आगे बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'शिकारा', जानिए कलेक्शन

'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का डायरेक्शन फेमस तमिल निर्देशक प्रभु सोलोमन ने किया है वहीं इरोस इंटरनेशनल ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म हिंदी, तेलगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने साल 2010 में पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'लीडर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. राणा ने साल 2011 में 'दम मारो दम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने तमिल, तेलुगु फिल्मों में काम किया. उनको पहचान 'बाहुबली' सीरीज से से मिली. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने शानदार एक्टिंग की थी.