logo-image

RRR: Ram Charan के बर्थडे से पहले रिलीज हुआ फिल्म से एक्टर का लुक पोस्टर

फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपनी अगली फिल्म 'आरआरआर' से अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में एक्टर राम चरण (Ram Charan) का लुक सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ शेयर किया है

Updated on: 26 Mar 2021, 04:51 PM

highlights

  • फिल्म आरआरआर से राम चरण का लुक पोस्टर रिलीज
  • फिल्म में सीता के किरदार में आलिया भट्ट नजर आएंगी
  • फिल्म में राम चरण, अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के बर्थडे से एक दिन पहले आज फिल्म आरआरआर (RRR) से उनका लुक पोस्टर शेयर किया गया है. फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपनी अगली फिल्म 'आरआरआर' से अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में एक्टर राम चरण (Ram Charan) का लुक सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ शेयर किया है. शुक्रवार को राम चरण (Ram Charan) के जन्मदिन से एक दिन पहले यह तस्वीर रिलीज की गई है तस्वीर में राम चरण (Ram Charan) एक साधू के रूप में हाथ में धनुष बाण लिए हुए नजर आ  रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने 'Shabaash Mithu' के सेट से शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

फिल्मकार एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने राम चरण (Ram Charan) का लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'बहादुरी, सम्मान और अखंडता का आदमी. पेश है आपके सामने अल्लूरी सीताराम राजू.'  फिल्म आरआरआर (RRR) से रिलीज हुए इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पोस्टर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित आरआरआर (RRR) तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द बुनी गई काल्पनिक कहानी पर आधारित है.

यह भी देखें: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का ग्लैमरस अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

राम चरण (Ram Charan) से पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म से उनका लुक रिलीज किया गया था. तस्वीर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पफ-स्लीव्ड ब्रोकेड रेड ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी थी. फिल्मकार एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने आलिया का लुक पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था, 'रामराजू के इंतजार में बैठी दृढ़ इच्छाशक्ति और मजबूत इरादों वाली सीता की कहानी. आपके समक्ष सीता के रूप में आलिया को प्रस्तुत कर रहा हूं.' बता दें कि फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और आलिया भट्ट के अलावा जूनियर एनटीआर और अजय देवगन जैसे स्टार्स भी हैं. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इससे पहले बाहुबली जैसी मेगा बजट सुपरहिट फिल्म को निर्देशित कर चुके हैं.