logo-image

राजकुमार राव ने लेडी लव पत्रलेखा को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

राजकुमार, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 21 Feb 2020, 11:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लेडीलव यानी की अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) को जन्मदिन की बधाई दी. अभिनेता राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. जहां उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पत्रलेखा मुझे आज भी याद है, जब मैने तुम्हें विज्ञापन में देखा था. तब मुझे लगा की एक बार में इस लड़की से मिलूं , वहीं किस्मत ही है की मैं तुमसे एक महीने बाद ही मिला और आज इतने सालों से हम साथ है. और ऐसा लगता है जैसे अभी की ही तो बात थी. तुम्हारी जैसी प्यारी और मजबूत लड़की से मैं शायद ही कभी मिला हूं. चलों एक बार फिर से नई यादों को एक साथ बुनते हैं.'

यह भी पढ़ें: बैठ जाओ चचा! AIMIM नेता वारिस पठान के बयान पर बोलीं बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर

View this post on Instagram

US ❤️❤️ @patralekhaa. pic credit: @viveck_daaschaudhary

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

बता दे कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) अपने रिश्ते को लेकर काफी मुखर हैं. दोनों ही 2014 में हंसल मेहता की फिल्म 'सिटीलाइट' में नजर आए थे. दोनों लवबर्ड आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन के डाबर बबूल, एचयूएल रेक्सोना विज्ञापन को एएससीआई ने भ्रामक पाया

फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी

वहीं अगर राजकुमार राव के बारे में बात करें तो वह इन दिनों राजकुमार, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.

इसके अलावा राजकुमार राव, हेमा मालिनी के संग फिल्म शिमला मिर्च में नजर आए थे. फिल्म में हेमा मालिनी (Hema Malini) ने रकुल प्रीत की मां का किरदार निभाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार फिल्म 'लूडो' में नजर आएंगे.