logo-image

फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे पुलकित सम्राट

कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली हैं और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) पहले से ही अपने किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं

Updated on: 24 Nov 2020, 04:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) जिन्होंने हाल ही में फिल्म तैश में जलवा दिखाया था, वह अब अपनी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयार हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि पुलकित ने मेटा4फ़िल्म्स और इनसाइट इंडिया प्रोडक्शन हाउस के साथ दो फिल्म डील्स पर साइन किए हैं, ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ इन्ही फिल्मों में से एक है. कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली हैं और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) पहले से ही अपने किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की बहन Isabelle ने इस गाने से किया डेब्यू, Video ने मचाई धूम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने अपनी टीम के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट की तैयारी के दौरान रीडिंग सेशन की एक तस्वीर  इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर को उन्होंने "नई शुरुआत #SuswagatamKhushamadeed तैयारी शुरू !!" कैप्शन दिया.
 
धीरज कुमार के निर्देशन में बनी ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ फिल्म मनीष किशोर द्वारा लिखी गई है. फिल्म का प्लाट सामाजिक सद्भाव पर आधारित है, इसमें बताया गया है कि प्यार दुनिया की सबसे मजबूत चीज है और दुनिया की हर चीज़ को जीत सकती है. इसे दिल्ली और आगरा में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: PHOTO: बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाया मालदीव का 'तापमान', ग्लैमर के रंग में रंगा टापू
 
फिल्म में पुलकित मुख्य लीड रोल में नज़र आने वाले है, बाकी कास्ट और फीमेल लीड की घोषणा अभी नहीं की गई है. तैश में ऑडियंस और क्रिटिक द्वारा समान रूप से प्रंशसित और एक आकर्षक और शानदार परफॉरमेंस देने के बाद पुलकित को एक अलग अवतार में देखना काफी रोमांचक होगा.
 
पुलकित के पास मकर संक्रांति 2021 के लिए हाथी मेरे साथी की एक थिएट्रिकल रिलीज़ भी है. इसके अलावा, वह फुकरे 3 और बुलबुल मैरिज हॉल में भी दिखाई देंगे. सुपरस्टार आज युवा अभिनेताओं की लीग में अपनी वेर्सटेलिटी के कारण काफी लोकप्रिय है. वह हमें उनके सभी नए प्रोजेक्ट्स के साथ सरप्राइज देने के लिए तैयार है.