logo-image

इस फेमस एक्टर का औरंगाबाद दुर्घटना पर आया रिएक्शन, बोले- इसके लिए हम सभी जिम्मेदार...

बॉलीवुड और साउथ के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) द्वारा महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में हुई घटना पर किया गया एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 09 May 2020, 11:46 AM

नई दिल्ली:

देश में शुक्रवार की सुबह महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में ट्रेन की चपेट में आने से हुई 16 प्रवासी मजदूरों की मौत से सभी दुखी हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी इस घटना पर अपना दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड और साउथ के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) द्वारा महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में हुई घटना पर किया गया एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट के जरिए इस घटना पर दुख जाहिर किया है.

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने हादसे की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'आह! दिल दहला देने वाला है ये. हमने उन्हें छोड़ दिया... हमने उन्हें छोड़ दिया. इसके लिए हम सभी जिम्मेदार हैं. अब तो हम कम से कम अपने दोषपूर्ण सिस्टम को हम देख सकते हैं.'

यह भी पढ़ें: Video: बर्तन धो-धोकर हुआ बुरा हाल तो शहनाज गिल को कोरोना वायरस पर आया गुस्सा

प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने इस ट्वीट से कह रहे हैं कि ये एक दिल दहला देने वाली घटना है. ट्विटर यूजर भी प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए दुख जाहिर कर रहे हैं. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस घटना से जुड़ी जो तस्वीर शेयर की है उसमें मजदूरों द्वारा बनाई गईं रोटियां रेल पर पटरी पर बिखरी नजर आ रही हैं.

बता दे कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक स्टील फैक्ट्री में काम करने वाले मध्य प्रदेश के मजदूरों का एक समूह महाराष्ट्र (Maharashtra) से अपने घर मध्य प्रदेश जाने के लिए निकला था. इनमें से कुछ मजदूर थकान की वजह से रेल की पटरी पर ही लेट गए थे. जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) की वजह से हुए लॉकडाउन की पहली बार घोषणा होने के बाद से ही लाखों की संख्या में मजदूर यहां-वहां फंस गए थे. जिनमें से कई मजदूर पैदल ही अपने गांवों की ओर चल दिए थे.