News Nation Logo
Banner

PM नरेंद्र मोदी ने की अमेरिका के राष्ट्रपति से फोन पर बात तो एक्टर प्रकाश राज ने किया ये Tweet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस ट्वीट पर अब राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Feb 2021, 12:07:37 PM
prakash raj

प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर दिया रिएक्शन (Photo Credit: फोटो- @prakashraaj Twitter)

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से बात की
  • पीएम ने जो बाइडेन को उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं
  • प्रकाश राज ने पीएम के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) से बात की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जो बाइडेन (Joe Biden) को उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लोगों के साथ शेयर की है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट में बताया कि उन्होंने क्षेत्रीय मामलों पर आपस में बातचीत की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस ट्वीट पर अब राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी पीएम के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर होंगे अभिनव शुक्ला!

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम के ट्वीट पर लिखा, 'क्षेत्रीय मुद्दे या आंतरिक मुद्दे, और 'अबकी बार ट्रंप सरकार के बाद' जलवायू परिवर्तन पर बातचीत.' प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैंने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से फोन पर बातचीत की और उन्हें सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं. हमने क्षेत्रीय सहयोग और साझा प्राथमिकताओं पर चर्चा की. हम जलवायु परिवर्तन के खिलाफ सहयोग और बढ़ाने पर भी सहमत हुए हैं.'

यह भी पढ़ें: मानवी गगरू ने बाजार से की ट्विटर प्लेटफॉर्म की तुलना

अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में पदभार ग्रहण करने पर जो बाइडेन (Joe Biden) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई थी. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई थी कि बाइडेन के साथ काम करते हुए भारत-अमेरिका रणनीतिक साझेदारी को और मजबूती मिलेगी. जो बाइडेन (Joe Biden) अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति हैं. जो बाइडेन (Joe Biden) ने इसी साल 20 जनवरी को राष्ट्रपति पद की शपथ ली है. जो बाइडेन (Joe Biden) से पहले डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका की गद्दी संभाल रहे थे. 

वहीं एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के बारे में बात करें तो आने वाले समय में वह इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफः चैप्टर 2' में नजर आएंगे. फिल्म इस साल 16 जुलाई को रिलीज होगी. इसकी जानकारी मेकर्स और फिल्म में लीड रोल निभाने वाले यश ने फैंस के साथ शेयर की थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Feb 2021, 12:05:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.