logo-image

अभिनेता प्रकाश राज ने एमएए चुनावों के सीसीटीवी फुटेज की मांग की

अभिनेता प्रकाश राज ने एमएए चुनावों के सीसीटीवी फुटेज की मांग की

Updated on: 14 Oct 2021, 06:10 PM

हैदराबाद:

मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एमएए) के चुनावों में भारी ड्रामा के बाद, विष्णु मांचू को एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। भले ही उनके प्रतिद्वंद्वी प्रकाश राज और उनके समर्थकों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया हो, लेकिन विष्णु ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एमएए चुनावों के दौरान मांचू परिवार द्वारा मानसिक उत्पीड़न का सामना करने का दावा करते हुए कई कलाकार आगे आए थे। कई ने चुनाव में गड़बड़ी का भी आरोप लगाया। इस सिलसिले में प्रकाश राज ने मौके से सबूत मांगे हैं। उन्होंने मतदान अधिकारी को पत्र लिखकर मतदान केंद्र से सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

प्रकाश राज के पत्र में कहा गया है, आप हाल ही में संपन्न एमएए चुनावों में हुई कई दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के साक्षी थे। गुस्सा अधिक था और हमने डीआरसी सदस्य मोहन बाबू और पूर्व अध्यक्ष नरेश के अनियंत्रित, असामाजिक व्यवहार को देखा। उन्होंने एमएए के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार, धमकी और शारीरिक रूप से हमला किया।

मुझे लगता है कि आपने उन्हें और उनके गुर्गों को मतदान क्षेत्र में अनुमति देने के लिए अपनी विवेकाधीन शक्तियों का इस्तेमाल किया था।

प्रकाश राज ने कहा कि एमएए के सदस्य भी इन खबरों की सच्चाई जानना चाहते हैं।

प्रकाश राज ने चुनाव के सीसीटीवी फुटेज की मांग करते हुए कहा, एक मतदान अधिकारी के रूप में, कम से कम तीन महीने के लिए सभी रिकॉर्ड को संरक्षित करना आपका कर्तव्य है।

उन्होंने लिखा, मैं आपसे जल्द से जल्द सीसीटीवी फुटेज देने का अनुरोध करता हूं। जब तक आप तुरंत कार्रवाई नहीं करते, मुझे डर है कि फुटेज को हटाया या छेड़छाड़ की जा सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.