logo-image

रजनीकांत को लेकर सस्पेंस खत्म, राजनीति में नहीं करेंगे एंट्री

रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर की है. बीते दिनों रक्तचाप ज्यादा बढ़ जाने और थकान महसूस होने के बाद अभिनेता रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती किया गया था

Updated on: 29 Dec 2020, 12:36 PM

नई दिल्ली:

जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने घोषणा की कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर की है. बीते दिनों रक्तचाप ज्यादा बढ़ जाने और थकान महसूस होने के बाद अभिनेता रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती किया गया था. रविवार को अभिनेता रजनीकांत के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जब रामानंद सागर की 'रामायण' के लिए देशभर में लग जाता था 'लॉकडाउन'

रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं. लेकिन तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान की चेतावनी मानते हैं और राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की Photo

इसी महीने की शुरुआत में रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया था.  रजनीकांत (Rajinikanth) ने स्पष्ट किया था कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानसभा चुनाव होने हैं. 

रजनीकांत की तबियत के बारे में बात करें तो डॉक्टरों ने रजनीकांत को दवाइयां और उपयुक्त आहार लेने के अलावा एक हफ्ते तक पूरी तरह से आराम करने को कहा गया है, जिस दौरान रक्तचाप की नियमित रूप से निगरानी की जाएगी. रजनीकांत ‘सन पिक्चर्स’ की तमिल फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग करने के लिए 13 दिसंबर से हैदराबाद में हैं.