logo-image

Pawan Singh death : एक्टर पवन सिंह की कार्डियक अरेस्ट से मौत, किया जाएगा अंतिम संस्कार

साउथ एक्टर पवन सिंह की मौत आज सुबह हुई है, एक्टर का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए मुंबई से कर्नाटक ले जाया जाएगा.

Updated on: 19 Aug 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

TV Actor Pawan Singh: सिनेमा जगत से एक बार फिर दिल दहला देने वाला खबर सामने आई है. बताया जा रहा है साउथ एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh death) का निधन हो गया है. ये हिंदी और तमिल टीवी का बड़ा नाम है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है. बताया जा रहा है 25 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. पवन सिंह कर्नाटक के हैं कर्नाटक के होने के बावजूद वो अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रहते थे. उनके पार्थिव शरीर को मुंबई से कर्नाटक के मांड्या जिले में उनके पैतृक स्थान ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.  उनके निधन से उनके परिवार और को-स्टार्स को गहरा सदमा लगा है.

राजनेताओं  ने किया शोक व्यक्त

एक्टर के निधन पर कई राजनेताओं और इंडस्ट्री के लोगों ने शोक व्यक्त किया है. मांड्या विधायक एचटी मंजू, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक केबी चंद्रशेखर और बी प्रकाश, टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू, कांग्रेस नेता बुकानाकेरे विजया रामेगौड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार, युवा जनता दल के राज्य महासचिव कुरुबहल्ली नागेश, जेडीएस नेता अक्कीहेब्बालु रघु और कई अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया.हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कार्डियक अरेस्ट से कई मौतें हुई हैं.

ये भी पढ़ें-Shahrukh-Deepika: जब दीपिका पादुकोण ने कही थी झाड़ू-पोछा करने की बात, SRK के जवाब ने कर दी बोलती बंद

इससे पहले कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का बैंकॉक में छुट्टियों के दौरान कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. विजय दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के चचेरे भाई हैं. स्पंदना की शादी 2007 में विजय से हुई थी और वह सहायक पुलिस आयुक्त बीके शिवराम की बेटी थीं. साउथ की फिल्मों की अगर बात करें तो साउथ इंडस्ट्री ने सिनेमा को अच्छी फिल्में दी हैं. आज का दर्शक बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्में पसंद करता है.