logo-image

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'Check' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होते ही ट्विटर पर एक बार फिर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ट्रेंड हो रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी

Updated on: 22 Jan 2021, 09:43 PM

नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) और तेलुगु स्टार नितिन (Nithiin) की अपकमिंग फिल्म चेक (Check) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म चेक (Check) 19 फरवरी 2021 को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस होते ही ट्विटर पर एक बार फिर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ट्रेंड हो रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' से एक बार फिर होगी के के मेनन की वापसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N I T H I I N (@actor_nithiin)

‘विंक गर्ल’ के नाम से पूरे देश में मशहूर हुईं साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म चेक (Check) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. टीजर में नितिन और महज कुछ सेकेंडस के लिए अदाकारा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी दिखाई देती हैं. 

यह भी पढ़ें: तारा सुतारिया को याद आया बचपन, Photo शेयर कर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N I T H I I N (@actor_nithiin)

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर साल 2019 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ओरु अदार लव को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से भी ज्यादा है. प्रिया प्रकाश वारियर आने वाले समय में 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यूट्यूब चैनल भी है जिसके लाखों सब्सक्राइबर्स हैं.