News Nation Logo

थिएटर्स के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'Drishyam 2'

मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) साल 2013 में आई डायरेक्टर जीतू जोसेफ की 'दृश्यम' का सीक्वल है. साल 2013 में आई फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) दर्शकों को काफी पसंद आई थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Feb 2021, 04:35:51 PM
Drishyam 2

थिएटर्स के बजाए ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार मोहनलाल की मच अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) आज यानी 19 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. फिल्म को सिनेमाघर खुलने के बावजूद भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. इस पर केरल फिल्म चेंबर ने इस कदम पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी, क्योंकि फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से थिएटर के मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) साल 2013 में आई डायरेक्टर जीतू जोसेफ की 'दृश्यम' का सीक्वल है. साल 2013 में आई फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. 

यह भी पढ़ें: साउथ इंडियन लुक में कमाल लग रही हैं सनी लियोन, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिला था. वहीं फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के बारे में बात करें तो इसमें मोहनलाल जॉर्जकुट्टी नाम का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार के इर्दगिर्द घूमती है. फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) की तरह ही इसके सीक्वल में भी दर्शकों को खूब सस्पेंस देखने को मिल रहा है. फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) में मीना जॉर्जकुट्टी के पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जबकि दोनों बेटियों का किरदार ईस्टर अनिल और अनसिबा निभा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से पहली फिल्म खत्म हुई थी. फिल्म में दिखाया गया कि उसकी बेटी अंजू अभी तक ये बुरा दौर नहीं भूल पाई है और बीमार हो जाती है. जॉर्ज कुट्टी की जिंदगी में एक बार फिर भूचाल तब आता है जब शहर में नया आईजी आता है और इसके बाद केस के नए तार सामने आने लगते है. जॉर्जकुट्टी अपने परिवार को बचाने के लिए क्या करता है, यही फिल्म की कहानी है.

यह भी पढ़ें: पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ने इस फिल्म से बॉलीवुड में किया डेब्यू

बता दें कि बीते दिनों केरल फिल्म चेंबर के अध्यक्ष विजयकुमार ने फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के ओटीटी पर रिलीज होने पर कहा था कि सिनेमाघरों के प्रति अभिनेताओं की एक नैतिक जिम्मेदारी है. विजयकुमार ने कहा था, 'मूवी थिएटर्स की वजह से ही सभी कलाकारों ने शोहरत हासिल की है और इसलिए यह सिर्फ मोहनलाल की ही नहीं, बल्कि सभी सितारों की नैतिक जिम्मेदारी है, क्योंकि इन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है, वह उन्हें मूवी थिएटर्स से ही मिला है.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Feb 2021, 03:38:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Drishyam 2 Mohanlal