logo-image

मिलिंद सोमन की 81 साल की मां ने उनकी 28 साल की बीवी को दिया ये चैलेंज, Video हुआ वायरल

अंकिता (Ankita Konwar) ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक क्लिप शेयर की जिसमें वह 81 वर्षीय मां उषा सोमन (Usha Soman) के साथ वर्कआउट कर रही हैं

Updated on: 04 Apr 2020, 04:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) की 81 वर्षीय मां उषा सोमन (Usha Soman) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिलिंद (Milind Soman) की सुपरमॉडल-अभिनेत्री और खेल प्रेमी पत्नी अंकिता कंवर (Ankita Konwar) के साथ वर्कआउट कर रही हैं. 28 साल की अंकिता (Ankita Konwar) ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक क्लिप शेयर की जिसमें वह 81 वर्षीय मां उषा सोमन (Usha Soman) के साथ वर्कआउट कर रही हैं.

वीडियो में, अंकिता को अपनी सास के साथ एक पैर पर कूदते हुए देखा जा सकता है, उनकी सास साड़ी में वर्कआउट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस खान के घर लॉकडाउन के बीच राशन खरीदने के लिए हुई लड़ाई, बोले- मैं मर जाऊं तो...

अंकिता (Ankita Konwar) ने वीडियो को कैप्शन लिखा, 'सभी अपने जीवन में बहुत मजा करें और हंसें. जिंदगी आनंद लेने के लिए है, न कि केवल सहने के लिए - यदि मैं 80 वर्ष की आयु तक जीवित रही, तो मेरी एकमात्र इच्छा है कि मैं आप जैसी फिट रहूं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान से दबवाए पैर, देखें Viral Video

आप कई लोगों को प्रेरणा दें.' अंकिता (Ankita Konwar) और उषा के वीडियो को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं. बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं.