logo-image

बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी, अब एक्टर कुमुद मिश्रा हुए संक्रमित

एक्टर कुमुद मिश्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक कोरोना की चपेट में आने के बाद कुमुद की तबियत काफी बिगड़ गई थी. तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मध्य प्रदेश स्थ‍ित रीवा के प्राइवेट हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया.

Updated on: 26 Apr 2021, 09:58 PM

highlights

  • रीवा के एक अस्पताल में भर्ती हैं कुमुद मिश्रा
  • सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • कई बड़े कलाकारों के साथ किया काम है

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. बॉलीवुड में भी कोरोना महामारी जमकर कहर बरपा रही है. अभ तक कई सेलीब्रेटी इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. तो कई इस सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर जिंदगी की जंग हार चुके हैं. अब एक और दिग्गज अभिनेता इस वायरस की चपेट में आ गया है. अब इस लिस्ट में कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) का भी नाम शुमार हो गया है. कुमुद से पहले रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, आमिर खान, सोनू सूद और आशुतोष भी इस महामारी का शिकार बन चुके हैं.

ये भी पढें- दिग्गज फिल्म एडिटर वामन भोसले का निधन, राष्ट्रीय पुरस्कार से हो चुके हैं सम्मानित

जानकारी के मुताबिक कोरोना की चपेट में आने के बाद कुमुद की तबियत काफी बिगड़ गई थी. तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मध्य प्रदेश स्थ‍ित रीवा के प्राइवेट हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया. उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया. अब कुमुद की हालत बेहतर है और उन्हें ऑक्सीजन दी जा रही है. उनका इलाज पिछले 3 दिन से अस्पताल में चल रहा है.

एमपी में घर बनवा रहे थे कुमुद

कुमुद मिश्रा मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले हैं। भले ही काम ने कुमुद को मुंबई पहुंचा दिया है लेकिन उनका परिवार अभी भी यहीं रहता है. इसीलिए वे मध्य प्रदेश काफी आते हैं. मुंबई में जब से लॉकडाउन लागू हुआ, फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी. इसलिए कुमुद भी मध्य प्रदेश लौट आए थे. वे रीवा में अपना घर बनवा रहे थे. और इसी भागदौड़ के दौरान वे संक्रमित हो गए.

ये भी पढें- Oscar में एक्टर की स्पीच सुनकर शर्मिंदा हो गईं मां, Video हुआ वायरल

सलमान-अक्षय के साथ किया काम

कुमुद मिश्रा ने बॉलीवुड में बड़े सितारों के साथ काम किया है. वे कई फिल्मों में सपोर्ट‍िंग लेक‍िन अहम किरदारों में नजर आए हैं. उन्होंने सलमान खान, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू सहित कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया है.

उनकी फिल्मों में रुस्तम,  फिल्मिस्तान, रिवॉल्वर रानी, जॉली एलएलबी 2, रांझणा, मुल्क, बदलापुर, बैंगिस्तान, थप्पड़ और अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट आद‍ि शामिल है. इसके अलावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म एमएस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी में भी उल्लेखनीय भूमिका निभाई है.