News Nation Logo
Banner
Banner

Video: कैटरीना कैफ जैसा फिगर पाना है आसान, बस करना होगा ये काम

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Mar 2020, 11:43:04 AM
Katrina kaif

कैटरीना कैफ फिटनेस वीडियो (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी एक्टिंग और डांस के अलावा शानदार फिगर की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. 36 साल की उम्र में कई लोगों को प्रेरणा देने वाली कैटरीना कैफ के जैसा फिगर हर लड़की पाना चाहती है. कैटरीना (Katrina Kaif Fitness) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज के अपने इस वीडियो में हम आपको कैटरीना के फिटनेस का मंत्र बताने वाले हैं जिनको अपना कर आप भी कैट के जैसी खूबसूरत बॉडी पा सकती हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की Throwback Photo, फैंस बोले- वो सुनहरे दिन...

कैटरीना (Katrina Kaif) अपने आप को फिट रखने के लिए सप्ताह के सातों दिन कम से कम 1 से 3 घंटे तक वर्कआउट करती हैं. कैटरीना के वर्कआउट में स्क्वाट्स, पुश अप्स शामिल हैं. वहीं हाल ही में कैटरीना ने अपने एक फिटनेस वीडियो से सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जिम वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी हैरान हो गए थे. वीडियो में कैटरीना जिम में लोगों को अपनी फिटनेस से कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ ने ट्रेनर के किसी भी टास्क से हार न मानते हुए बखूबी एक्सरसाइज की. इस वीडियो में कैटरीना 2 हट्टे-कट्टे लोगों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Holi Songs 2020: बॉलीवुड के इन टॉप 10 हिंदी गानों के बिना फीकी रहेगी आपकी होली

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिलाटे और योगा भी करती हैं. इसके साथ ही कैटरीना कार्डियो, वेट ट्रेनिंग के साथ-साथ फंक्शनल ट्रेनिंग भी करती हैं. कैटरीना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो बहुत सारे ट्रेंडी वर्कआउट करती हैं. ये तो हुई मेहनत वाली बात अब आपको बताते हैं कि कैटरीना इसके अलावा और कैसे खुद को फिट रखती हैं. कैटरीना फिटनेस के मद्देनजर रखते हुए संतुलित आहार लेती हैं. कैटरीना ने बताया कि वो उन खाद्य पदार्थो से परहेज करती हैं, जिनमें ग्लूटेन, रिफाइंड के साथ ही दूध से बनीं चीजें हैं.

View this post on Instagram

The game of energy has changed ⚡#ZIGKinetica 🏃🏻‍♀️ #EnergyAmplified #SportTheUnexpected @reebokindia

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसके साथ ही कैटरीना सुबह-सुबह चार ग्लास गर्म पानी भी पीती हैं. वहीं नाश्ते में कैटरीना (Katrina Kaif) सिरेल्स, दलिया, दोपहर के भोजन के लिए ग्रिल्ड मछली के साथ सलाद लेती हैं. शाम के नाश्ते के लिए पीनट बटर के साथ ब्रेड और रात के खाने में कैटरीन सूप, मछली और सलाद खाना ही पसंद करती हैं. इसके साथ ही कैटरीना खुद को हर समय हाइड्रेटेड भी रखती हैं. आप भी कैटरीना के ये खास नुस्खे अपनाकर खुद को फिट रख सकते हैं. वहीं कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना (Katrina Kaif) कैफ सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. अब कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय-कैटरीना के अलावा जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं.

First Published : 03 Mar 2020, 11:07:05 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो