logo-image

एक्टर कार्तिक आर्यन छू रहे हैं बुलंदियां, जल्द ही लव रंजन की नई फिल्म में आएंगे नजर

एक्टर कार्तिक आर्यन छू रहे हैं बुलंदियां, जल्द ही लव रंजन की नई फिल्म में आएंगे नजर

Updated on: 22 Jul 2022, 04:48 PM

highlights

  • एक्टर कार्तिक आर्यन छू रहे हैं बुलंदियां 
  • लव रंजन की फिल्म में नजर आ सकते है कार्तिक
  • फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा का है अहम रोल

नई दिल्ली:

भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के बाद से एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियां छू रहे हैं। हर किसी की जुबान पर इस वक्त सिर्फ कार्तिक आर्यन का नाम चढ़ा हुआ है। वहीं पहले से ही लड़कियों के बीच चर्चा में रहने वाले कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग भी दिन रोजाना बढ़ती ही जा रही है. एक्टर इस समय अपनी मूवी की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच अब खबरें आ रही है कि एक्टर जल्द ही लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं.

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों लव रंजन की आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं. फिल्म के सेट से कई बार रणबीर और श्रद्धा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है. हालांकि, अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा को ज्वॉइन कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया है कि इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर कार्तिक आर्यन की एंट्री हो सकती है.हालांकि अभी कार्तिक के केमियों रोल के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि कार्तिक और लव रंजन पिछले काफी समय से एक दूसरे को जानते है और दोनों बेहद करीबी दोस्त भी है।

वहीं जब लव रंजन के दिमाग में जैसे ही कार्तिक को कास्ट करने का ख्याल आया तो कार्तिक ने भी अपने दोस्त को हामी भर दी। इससे पहले कार्तिक ने लव रंजन की कई फिल्मों में काम किया है जैसे प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, आकाश वाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया है. इन सभी फिल्मों में कार्तिक ने लीड रोल प्ले किया और लोगों ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद भी किया था

अब अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी फिल्म शहजादे में दिखाई देने वाले है इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं इसके अलावा वह फिल्म फ्रैडी में भी दिखने वाले है जिसमें एक्ट्रेस आलिया एफ उनके साथ लीड रोल करती दिखेंगी.

 आखिरी बार कार्तिक को फिल्म भूल भुलैया में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था. जो काफी ज्यादा सेक्सस फुल रहीं. कार्तिक आर्यन फिल्म में एक कैमियो रोल करेंगे या नहीं, वो देखना अभी बाकी है. आने वाले समय में ये देखना होगा कि लव रंजन की ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है