logo-image

Santa बने कार्तिक आर्यन तो दीपिका पादुकोण ने मांग लिया ये खास तोहफा

कार्तिक इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं

Updated on: 25 Dec 2019, 12:37 PM

नई दिल्ली:

Christmas 2019: कड़ाके की ठंड में क्रिसमस का त्योहार सभी के लिए खुशियों की लहर लेकर आता है. लोगों को इस खास दिन पर सांता क्लॉज का बेसब्री से इंतजार रहता है, जो उनके लिए ढेर सारे तोहफे लेकर आए. ऐसे में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी सांता क्लॉज (Santa Claus) बन गए.

इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कार्तिक सांता वाली टोपी लगाए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'किस बात का डर, जब सैंटा यहां हैं. किस-किस को चाहिए गिफ्ट.' कार्तिक की इस तस्वीर को देखकर बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कार्तिक से अपना क्रिसमस गिफ्ट मांग लिया.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बयान पर आया विशाल ददलानी का रिएक्शन, देखें वायरल हो रहा ये Tweet

View this post on Instagram

Y fear when Santa is here Kis kis ko gift chahiye

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे चाहिए, जाकर छपाक देखिए.' दीपिका के इस कमेंट लोगों के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: Christmas Day: मौनी रॉय बनीं सांता क्लॉज, Instagram पर शेयर की PHOTO

फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो रही है. फिल्म का पहला गाना 'नोक झोक' भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. गाने में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने किया है.

View this post on Instagram

💋#chhapaakpromotions

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं बात करें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की तो कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इसके साथ ही कार्तिक इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: CAA पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, कहा- हालात को लेकर चिंतित हूं

कार्तिक के इंस्टाग्राम पर 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं फिल्म 'पति पत्नी और वो' के बारे में बात करें तो फिल्म में कार्तिक, चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे हैं. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म'पति पत्नी और वो' की रीमेक है.