logo-image

कार्तिक आर्यन के घर में हैं 2-2 लक्ष्मी, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे हैं

Updated on: 27 Oct 2019, 06:00 PM

नई दिल्ली:

दीपावली के मौके पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के कैरेक्टर चिंटू त्यागी के रूप में दिपावली की बधाई दी है.कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है इस वीडिया में उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लिखा, 'Jaise #ChintuTyagi ke pass do do Laxmi hain 😇👫💃🏻Is Diwali Aapke Ghar bhi Bohot Saari Laxmi Aayein Happy Diwali n Lots Of Love from the Team of #PatiPatniAurWoh.'

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के फाउंडेशन ने की 120 एसिड पीड़ितों की मदद, शेयर की ये तस्वीर

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'हाउसफुल 4' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

Diwali Taiyyar 💥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Bala, देखें ये नया पोस्टर

दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे. 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. लव आजकल 2 में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे.