News Nation Logo

फिल्म 'लव आजकल 2' के लिए कार्तिक आर्यन ने किए हैं ये सारे जतन

इस किरदार के लिए उन्होंने अपने सिग्नेचर अंदाज के हेयर स्टाइल को भी बदला, ताकि वह स्कूल किड लग सकें

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Jan 2020, 06:24:25 PM
कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

नई दिल्ली:

अपने किरदारों में ढलने के लिए कलाकार क्या क्या नहीं करते. वह हर तरह के चैलेंज के लिए तैयार रहते हैं. और अपने किरदार में फिट बैठने के लिए किसी भी हद तक जाना हो तो वह तैयार रहते हैं. एक ऐसे ही अभिनेता हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), जो अपने किरदार को परफेक्ट तरीके से निभाने में कोई कौताही नहीं कर रहे और खुद को अपनी हर फिल्म के लुक के अनुसार चैलेंज कर रहे हैं.

यही वजह है कि जब इम्तियाज़ अली ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल 2 के लिए आठ किलो वजन घटाने को कहा तो वह फौरन तैयार हो गए और उन्होंने मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी. दरअसल, लव आजकल 2 में वह दो दौर के किरदार में हैं. तो ऐसे में उन्हें 90s के दौर के लुक में ढलने के लिए अपने मौजूदा वजन से कम वजन में दिखना था.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप का दावा- BJP नेता ने किया फोन, बोला मोटा भाई से...

सो, वह फौरन तैयार हो गए. कार्तिक सबके चहेते रोमांटिक हीरो बन गए हैं और लव आजकल में तो वह दो रोमांटिक किरदारों में हैं. फिल्म में वह रघु और वीर के किरदार में हैं. रघु का किरदार 90 से संबंध रखता है. वहीं वीर नए जमाने का है. ऐसे में दोनों किरदारों में पूर्ण रूप से भिन्नता दिखाने के लिए ही उन्हें इम्तियाज़ ने वजन कम करने को कहा. चूंकि रघु का किरदार स्कूल गोइंग बॉय है, इसलिए उन्होंने अपने लुक को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस किरदार के लिए उन्होंने अपने सिग्नेचर अंदाज के हेयर स्टाइल को भी बदला, ताकि वह स्कूल किड लग सकें.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का जलवा कायम, जानिए पूरा कलेक्शन

कार्तिक ने इस किरदार के लिए स्ट्रिक्ट डायट फॉलो किया और लगभग आठ किलो वजन कम किया. कार्तिक ने आज ही लव आजकल के सेट की एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बाकी सह कलाकारों के साथ पोज स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक अभी अभी हाई स्कूल से आए हो. तस्वीर में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ रूप से नजर आ रहा है.

वाकई कार्तिक अपने हर किरदार के साथ न्याय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह हर बार कुछ चैलेंजिंग करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. बताते चलें कि कार्तिक के दोनों ही लुक की खूब तारीफ ही रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने हरी झंडी दिखाई है और कार्तिक पर सभी बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं. जाहिर सी बात है कि इस बार इम्तियाज़ जो कि रोमांटिक फिल्में बनाने में माहिर माने जाते हैं और उनके साथ कार्तिक जो कि इन दिनों सबके चहेते रोमांटिक हीरो हैं. ऐसे में जब दोनों पहली बार साथ आ रहे हैं, तो दर्शकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ी हुई है. सारा अली खान और नई डेब्यूट कलाकार आरुषि के साथ कार्तिक जंच रहे हैं. कार्तिक के फैन्स को फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 29 Jan 2020, 06:24:25 PM