News Nation Logo

बॉलीवुड के इस खान ने कैटरीना कैफ को लेकर किया Tweet, कहा- अच्छा है उन्हें भाई ने लॉन्च...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Apr 2020, 06:26:38 PM
katrina kaif

कैटरीना कैफ (Photo Credit: फोटो- @Katrinakaif Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट के जरिए भाईजान सलमान खान (Salman Khan) पर तंज कसा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर किए गए ट्वीट में 'भाई' का जिक्र किया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में कहा है कि अगर कैटरीना को भी भाई लॉन्च करते तो वो भी फ्लॉप हो जाती.

यह भी पढ़ें: तबीयत बिगड़ने से अचानक ICU में भर्ती हुए इरफान खान, हाल ही में हुआ था मां का निधन

कमाल आर खान उर्फ केआके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कैटरीना कैफ बहुत लकी हैं क्योंकि उन्हें भाई ने लॉन्च नहीं किया. नहीं तो आज कैटरीना भी उतनी ही बड़ी फ्लॉप होती, जितनी कि भाई की लॉन्च की गईं बाकी की लड़कियां हैं. और शुक्र है कि उन्होंने गॉड फादर के तौर पर भाई की जगह अक्षय कुमार को चुना. जिस किसी को भी भाई लॉन्च करेंगे, समझो वह खत्म.'

यह भी पढ़ें: #AskMD: शाहरुख खान के बाद माधुरी दीक्षित ने दिए फैंस के सवालो के मजेदार जवाब

कैटरीना कैफ ही नहीं कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने करीना के लिए भी एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने करीना के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं यह बात पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कह सकता हूं कि करीना इतने रिकॉर्ड बनाए हैं, जिन्हें कोई भी दूसरी एक्ट्रेस अगले 50 सालों तक नहीं तोड़ सकती. असल में करीना कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की संजय दत्त है' बता दें कि कमाल आर खान उर्फ केआके (KRK) अक्सर ही अपनी ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट वायरल होते रहते हैं.

First Published : 28 Apr 2020, 06:26:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो