logo-image

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड के इस खान ने किया Tweet, कहा- BJP पहले ही चुनाव हार...

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को विकास कार्यों पर पश्चिम दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा के साथ बहस करने की चुनौती दी थी

Updated on: 22 Jan 2020, 01:23 PM

नई दिल्ली:

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस बार बीजेपी फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के सहारे चुनाव मैदान में खड़ी है. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की AAP के मुकाबले कौन, इस मामले में बीजेपी (BJP) के पास कोई भी नाम नहीं है.

अब इस दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड के बेबाक अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल आर खान (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी (BJP) का कोई भी बड़ा नेता दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ रहा है. इसका मतलब यह है कि बीजेपी पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव हार चुकी है. क्योंकि, जो डर गया, समझो मर गया.'

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी 'तानाजी', जानिए फिल्म की पूरी कमाई

यह भी पढ़ें: Birthday Special: महेश बाबू की मिस इंडिया का आज है जन्मदिन

बता दें कि हाल में ही दिल्ली (Delhi) में एक चुनावी रैली में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को विकास कार्यों पर पश्चिम दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा के साथ बहस करने की चुनौती दी थी. इस दौरान अटकलें लगाई जा रही थी कि प्रवेश वर्मा मुख्यमंत्री पद के दावेदार हो सकते हैं. ऐसा इसलिए क्यों उस समय दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और पार्टी नेता वियज गोयल भी मौजूद थे. आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में जहां 8 फरवरी को मतदान होना है तो वहीं इस चुनाव के परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

वहीं एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के बारे में बात करें तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले केआरके (KRK) ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. कमाल ने मल्टीस्टारर फिल्म 'देशद्रोही' का निर्देशन भी किया था. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को ट्विटर पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.