logo-image

EXPOSED: बॉलीवुड के इस खान ने खोली सितारों की पोल, Video देखकर हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड के डायरेक्टर्स से लेकर फिल्मी सितारे तक आजकल अपने ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं

Updated on: 18 Feb 2020, 05:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं. बॉलीवुड के डायरेक्टर्स से लेकर फिल्मी सितारे तक आजकल अपने ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर सौदेबाजी करती नजर आ रही हैं. इससे ये सवाल उठता है कि क्या आजकल सोशल मीडिया पर सितारों का इतना मुखर रूप पैसों और टीआपी के लिए है.

यह भी पढ़ें: Video: #BoycottFilmfare और सलमान खान का बड़ा कनेक्शन

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का वीडियो शेयर किया है. कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, ' हाहाहा सही है! मेरी दोस्त संभावना अच्छी कमाई कर रही है!'

कमाल आर खान (KRK) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स बोलता है कि हमारी कंपनी को डिजिटल प्रमोशन का काम दिया गया है इमेज बिल्डिंग का. इस पर संभावना उनसे पूछती हैं कि आप कितना चाह रहे हैं जो आप कंटेंट बता रहे हैं. इस पर सामने वाला बताता है कि आपको हम कंटेंट देगें इसके बाद आपको उसे ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आपको शेयर करना होगा. इस पर संभावना बताती हैं कि मेरा यूट्यूब चैनल काफी सक्सेसफुल है. इसके बाद वीडियो में सामने वाला उन्हें बताता है कि जो आप सोशल मीडिया पर करेंगी उससे हमें फायदा होगा.

यह भी पढ़ें: अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ रोमांस करती नजर आईं जसलीन मथारू, देखें Video

इस पर संभावना कहती हैं कि जब मैं करूंगी तो आपको पता चलेगा कि कहां से आपको मेरे थ्रू आ रहा है. इसके बाद आती है सबसे बड़ी बात, सवाल पूछने वाला व्यक्ति संभावना से इस काम के पैसे पर सवाल करता है जिसके जवाब में कहती हैं कि लास्ट मैंने किया था तो उसमें 75 मिले थे और अगर ये लंबा चलने वाला है तो मैं एक्सपेक्ट करूंगी कि मेरे पास 50 से 55 तो आएं. इस पर व्यक्ति बोलता है कि हमने 45 सोचा था. तो संभावना कहती हैं कि मेरा जब आप पोस्ट देखोगे तो आप कहोगे कि बाकि आर्टिस्ट का काम भी इन्हीं को क्यों नहीं दे दिया. बता दें कि संभावना सेठ ने भोजपुरी सिनेमा जगत हो या बॉलीवुड सभी में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.