News Nation Logo
Banner

मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में दिखे इरफान खान, जानें फिर यूजर्स ने क्या कहा

अभिनेता इरफान खान मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में नजर आए.

By : Deepak Pandey | Updated on: 15 Sep 2019, 06:24:52 AM
अभिनेता इरफान खान (IANS)

अभिनेता इरफान खान (IANS)

नई दिल्ली:

अभिनेता इरफान खान मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में नजर आए. वह अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग लंदन में खत्म कर अपने घर वापस लौट आए हैं. हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी कई सारी वीडियोज और तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसमें इरफान एयरपोर्ट पर अपने चेहरे को छिपाते हुए नजर आ रहे हैं. वह एक ब्लू कैप, ब्लैक जैकेट, डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स में नजर आए.

यह भी पढ़ेंःगायिका लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने दिया जवाब, मैं उनसे काफी... 

मीडिया ने व्हीलचेयर पर बैठे इरफान की खूब तस्वीरें लीं, वीडियो भी बनाए गए, जिसके चलते लोगों ने मीडिया की जमकर आलोचना की है. उनके सेहत को ध्यान में रहते भी हुए जिस तरह से बार-बार फोटो खींचकर उन्हें परेशान किया गया उसे देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने मीडिया की जमकर क्लास ली.

यह भी पढ़ेंःचिन्मयानंद कांड : पीड़िता ने एसआईटी को सौंपे 43 वीडियो, स्वामी को बताया 'ब्लैकमेलर'

एक यूजर ने लिखा, "शर्म आनी चाहिए. जब वह सहज नहीं हैं तो उन्हें रिकॉर्ड किए जाने की क्या जरूरत है? उन्हें अकेला छोड़ दें." किसी और ने कमेंट किया, "क्या आप इस वक्त उन्हें कुछ प्राइवेसी दे सकते हैं. आप जल्द ही ठीक हो जाइए इरफान." पिछले साल इरफान के न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित होने की बात सामने आई थी जिसके ट्रीटमेंट के लिए वह कुछ महीनों तक विदेश में थे.

First Published : 14 Sep 2019, 10:49:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×