News Nation Logo

अभिनेता इरफान खान की मां का हुआ निधन, जयपुर में ली अंतिम सांस

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हुए लॉकडाउन होने की वजह से अभिनेता इरफान खान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शायद ही शामिल हो सकते हैं

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Apr 2020, 03:15:22 PM
irrfankhan

इरफान खान की मां का हुआ निधन (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम का शनिवार को रमजान के पहले रोजे के दिन इंतकाल हो गया. सईदा बेगम 80 बरस की थी और वह पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. इरफान खान (Irrfan Khan) की मां का जनाजा शाम को असर की नमाज के बाद राजधानी जयपुर के बेनीवाल कांटा कृष्णा कॉलोनी स्थित उनके निवास स्थान से उठाया जाएगा और कब्रिस्तान में ले जाकर सुपुर्द ए खाक किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला के फेसबुक अकाउंट का हुआ 'अपहरण', 'फिरौती' में मांगी गई मोटी रकम

वहीं जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हुए लॉकडाउन होने की वजह से अभिनेता इरफान खान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शायद ही शामिल हो सकते हैं. बता दें इरफान खान के पिता यासीन खान का भी कुछ वर्षों पहले इंतकाल हो गया था.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में पंकज त्रिपाठी ने फैंस से जुड़ने का खोजा नया तरीका, फेसबुक पर शुरू की सीरीज

इरफान के बारे में बात करें तो फिल्मों से पहले इरफान ने चंद्रकांता जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया. इरफान खान (Irrfan Khan) की पहली फिल्म सलाम बॉम्बे थी जिसमें उनका रोल छोटा सा था. वैसे अपने सिनेमा करियर के दौरान इरफान ने कई शानदार फिल्मों में यादगार रोल किए, जिनमें 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'मकबूल' जैसी फिल्में हैं.

First Published : 25 Apr 2020, 02:58:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Irrfan Khan