logo-image

तबीयत बिगड़ने से अचानक ICU में भर्ती हुए इरफान खान, हाल ही में हुआ था मां का निधन

इरफान खान (Irrfan Khan) इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए हैं

Updated on: 28 Apr 2020, 05:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) पिछले काफी समय से बीमार हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं. खबरों के मुताबिक इरफान खान (Irrfan Khan) की तबियत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा है. इरफान खान (Irrfan Khan) मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं. अभी तक उनकी परेशानी के बारे में कुछ पता नहीं चला है. इरफान खान (Irrfan Khan) को साल 2018 में पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. इरफान खान (Irrfan Khan) इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए हैं.

यह भी पढ़ें: पीपीई किट के लिए लता मंगेशकर ने विकास खन्ना को कहा शुक्रिया तो शेफ से मिला ये जवाब

हाल ही में इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम का राजस्थान में निधन हुआ है. सईदा बेगम का निधन शनिवार को रमजान के पहले रोजे के दिन हुआ था. वो 80 बरस की थी और वह पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए. ऐसे में इरफान को वीडियो कॉल के जरिए ही अंतिम दर्शन करना पड़े. इरफान खान के पिता यासीन खान का भी कुछ वर्षों पहले इंतकाल हो गया था.

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) की हाल ही में लॉकडाउन से पहले फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) रिलीज हुई थी. फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.