logo-image

Angrezi Medium Song: 'अंग्रेजी मीडियम' के 'एक जिंदगी' गाने में दिखी इरफान-राधिका की इमोशनल जर्नी, देखें Video

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाने वाले इरफान खान (Irffan Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का पहला गाना रिलीज हुआ है

Updated on: 29 Mar 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली:

Angrezi Medium Song Out: बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाने वाले इरफान खान (Irffan Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का पहला गाना रिलीज हुआ है. फिल्म के इस गाने का नाम 'एक जिंदगी' (Ek Zindagi) है. 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में इरफान खान के साथ करीना कपूर (Kareena Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का ये पहला गाना आपको इमोशनल कर देगा. गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और ताहिरा के घर आई 'दोहरी खुशी'

'एक जिंदगी' (Ek Zindagi) गाने में इरफान खान और राधिका मदान की इमोशनल जर्नी देखने को मिल रही है. इरफान खान और राधिका मदान का ये गाना आपके दिल को छू लेगा. गाने में राधिका की भारत से लेकर लंदन में पढ़ाई की झलकियां भी दिखाई गई हैं. गाने को सचिन जिगर ने कम्पोज किया है वहीं तनिष्का संघवी ने इसे अपनी आवाज दी है. फिल्म में राधिका मदान (Radhika Madan) ने इरफान की बेटी का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने 17 साल की उम्र में शुरू किया था ये काम

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. दर्शकों को 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में इरफान और करीना कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी अहम किरदार में नजर आएंगे. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए अपना खून तक बेचने को तैयार हो जाता है. ट्रेलर में फनी ट्विस्ट उस समय आता है जब इरफान खान को पता चलता है कि खून सिर्फ 200 रुपये यूनिट बिकता है और लंदन के जिस कॉलेज में उसकी बेटी पढ़ना चाहती हैं, उसकी फीस एक करोड़ रुपये है. आपको बता दें कि इस फिल्म से इरफान खान (Irrfan Khan) करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं.