News Nation Logo
Banner

Video: 'नीबू से शिकंजी तक का सफर आसान नहीं होता', देखें 'Angrezi Medium' के लिए इरफान खान का इमोशनल मैसेज

इरफान खान (Irffan Khan) और करीना कपूर (Kareena Khan) की 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Feb 2020, 04:15:24 PM
इरफान खान

इरफान खान (Photo Credit: फोटो- @irrfan Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irffan Khan), करीना कपूर (Kareena Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है. इसके साथ ही इरफान का एक इमोशनल मैसेज भी फैंस के लिए आया है. फिल्म का ट्रेलर कल यानि 13 फरवरी को रिलीज हो रहा है.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान का ये मैसेज सुनकर फैंस भावुक हो रहे हैं. अपने इस वीडियो में इरफान कह रहे हैं, 'नमस्कार भाइयों और बहनों, मैं इरफान, मैं आपके साथ आज हूं भी और नहीं भी. ये फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत खास है, सच यकीन मानिए मेरी दिली खव्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है. लेकिन मेरे शरीर के अंदर अनचाहे मेहमान बैठे हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है, देखते हैं ये किस करवट बैठता है. जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का 'Goa Beach' वीडियो हुआ वायरल

कहावत है व्हैन लाइफ गिव्स यू लेमन, यू मेक लेमोनेड... बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नीबू थमाती है न तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है... लेकिन आपके पास और च्वाइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा. इन हालात में नीबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है.

यह भी पढ़ें: Dus Bahane 2.0 Song: Baaghi 3 के 'दस बहाने 2.0' गाने में दिखा टाइगर-श्रद्धा का सिजलिंग अवतार

हम सब ने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है ये फिल्म आपको सिखाएगी, हंसाएगी, रुलाएगी और फिर हंसाएगी शायद. इस फिल्म के ट्रेलर को एंजॉय करें सबके साथ दयालु रहें और फिल्म देखें. और हां, मेरे लिए इंतजार करें.' बता दें कि इरफान खान (Irffan Khan) और करीना कपूर (Kareena Khan) की 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है. फिल्म के निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक होमी अदजानिया हैं.

First Published : 12 Feb 2020, 04:15:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.