logo-image

ऋतिक-टाइगर की War ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, जानिए अब तक की कमाई

वॉर ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है

Updated on: 24 Oct 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) की जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की 'वॉर (War)' ने अब तक 293.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब तक फिल्म 307.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है. कमाई के मामले में फिल्म ने सलमान खान की सुल्तान और शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: मम्मी के मना करने पर भी इलियाना करती हैं ये काम, Bikini में शेयर की Bold Photo

वॉर के हिंदी वर्जन ने तीसरे वीक के पहले दिन 2.80 करोड़, शनिवार 4.35 करोड़, रविवार को 5.60 करोड़, सोमवार को 2.10 करोड़, मंगलवार को 1.80 करोड़ तो वहीं बुधवार को फिल्म ने 1.70 करोड़ की कमाई की है. टाइगर- ऋतिक की वॉर 11वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. वॉर ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: Traditional look में सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

अगर टाइगर (Tiger Shroff) के बारे में बात करें तो वह जल्द ही उनकी फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. 'बागी 3' में टाइगर के साथ रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगे. श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एयर होस्टेस का रोल प्ले करेंगी. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में सर्बिया से शुरू होगी. बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी.