logo-image

पौराणिक भूमिकाओं में सुधार क्यों नहीं कर सकते : हिमांशु सोनी

पौराणिक भूमिकाओं में सुधार क्यों नहीं कर सकते : हिमांशु सोनी

Updated on: 03 Oct 2021, 09:35 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेता हिमांशु सोनी ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है कि पौराणिक किरदारों को निभाते समय सुधार की ज्यादा गुंजाइश क्यों नहीं है।

हिमांशु विभिन्न टेलीविजन शो में भगवान बुद्ध, भगवान शिव, भगवान कृष्ण और राम जैसे पौराणिक चरित्रों को निभाने के लिए लोकप्रिय हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, उस मामले के लिए बुद्ध या किसी अन्य समान चरित्र जैसे पौराणिक पात्रों को निभाना आसान काम नहीं है और आपको पात्रों के साथ सुधार करने या उनके साथ खेलने की ज्यादा गुंजाइश नहीं है, क्योंकि दर्शक भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से जुड़े हुए हैं।

हालांकि, आगामी रोमांटिक ड्रामा टीवी शो अगर तुम ना होते में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेता को लगता है कि यह भूमिका उन्हें अपने अभिनय कौशल को बेहतर ढंग से तलाशने का मौका देगी। शो में वह मानसिक अस्थिरता वाले व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस तरह के पात्रों के साथ, अपने अभिनय कौशल का पता लगाना और इसे निभाना हमेशा आसान होता है। हालांकि यह नई भूमिका एक चुनौतीपूर्ण है, मुझे लगता है कि अब तक के मेरे अनुभव ने मुझे इस तरह के गहन पात्रों से निपटने की समझ दी है।

अगर तुम ना होते अभिमन्यु पांडे (हिमांशु सोनी द्वारा निबंधित) की देखभाल करने वाली एक युवा और समर्पित नर्स की कहानी है, जो मानसिक अस्थिरता से निपटने वाला एक अमीर और सामान्य रूप से सामान्य युवक है।

शो में अपने चरित्र अभिमन्यु के बारे में बताते हुए, अभिनेता ने कहा, मेरा चरित्र मुख्य रूप से एक आकर्षक प्यारे लड़के की बात करता है, जो मानसिक अस्थिरता से जूझ रहा है और एक कठिन दौर से निपट रहा है। हालांकि यह एक बहुत ही गहन चरित्र है, लेकिन मैं इसे चित्रित करने के लिए रोमांचित हूं। यह भूमिका मेरे द्वारा निभाई गई सामान्य भूमिकाओं से काफी अलग है।

डेली सोप जल्द ही जी टीवी पर रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.