logo-image

गोविंदा की पत्नी को चाहिए उनके जैसा बेटा, बातें सुन फैंस के ठहाके छूटे

कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें, सुनीता (Sunita) पति गोविंदा की कई सारी बातें साझा करती है.

Updated on: 14 Jan 2022, 01:10 PM

मुंबई:

गोविंदा (Govinda) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है ये तो सबने सुना है लेकिन क्या इस लिस्ट में उनकी वाइफ भी शामिल है ये शायद ही लोगों को पता है. दरअसल हुआ यूं कि एक्टर की वाइफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा के रखी है. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है तो चलिए जानते है क्या है खास इस वीडियो में पत्नी सुनीता आहूजा अपने पति यानि गोविंदा की तरह एक बेटा चाहती हैं.

यह भी जानें -   मोहित रैना ने अपनी पत्नी के साथ हुई पहली मुलाकात का किस्सा किया शेयर

आपको बता दें,'कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें, सुनीता (Sunita) पति गोविंदा की कई सारी बातें साझा करती है. इस दौरान से कपिल सुनीता से कहते हैं, 'मैंने सुना था आपने किसी शो पर कहा था कि इस जन्म में गोविंदा मेरे पति हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि अगले जन्म में ये मेरा बेटा बनकर जन्म लें?' जिसपर सुनीता कहती हैं, 'ये बात सही है. ये अच्छे पति हैं, लेकिन बेटा इनके जैसा होना चाहिए.' सुनीता बताती हैं, 'इनके जैसा बेटा मैंने आजतक नहीं देखा. हर बर्थडे पर अपनी मां के पैर धोकर पीता है. जिस दिन मेरी शादी हुई, पहले ही दिन इन्होंने मुझे कह दिया कि देखो इस घर में अब वही चलेगा जो मेरी मां चाहती हैं. मैंने भी इन्हें इतना प्यार किया था कि मैंने एक भी शब्द नहीं निकाला.'