logo-image

जॉर्ज लेजेनबी ने महिला जेम्स बॉन्ड का किया समर्थन

जॉर्ज लेजेनबी ने महिला जेम्स बॉन्ड का किया समर्थन

Updated on: 24 Sep 2021, 12:40 PM

लॉस एंजिल्स 24 सितम्बर:

दिवंगत अभिनेता सीन कॉनरी के बाद जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले दूसरे व्यक्ति अभिनेता जॉर्ज लेजेनबी का मानना है कि 007 में महिला होना संभव है, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि यह कुछ समय के लिए होगा।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार लेजेनबी ने दिवंगत डेम डायना रिग को हाइलाइट किया, जिन्होंने 1969 की ऑन हर मेजेस्टीज सीक्रेट सर्विस में बॉन्ड के रूप में उनके विपरीत कोंटेसा टेरेसा डि विसेंजो की भूमिका निभाई थी। यह इस बात का प्रमाण है कि एक मजबूत महिला एजेंट कैसी दिख सकती है ।

उन्होंने टीएमजेड से कहा कि एक शीर्ष जासूस सब कुछ हो सकता है, सेक्सी, सख्त, सैसी और खुद की देखभाल करने में सक्षम। इसलिए, ऐसा कोई कारण नहीं है कि आपके पास उस तरह का विशेष एजेंट नहीं हो सकता है।

उनकी टिप्पणी डेनियल क्रेग के बाद आई है, जो नई फिल्म नो टाइम टू डाई रिलीज होने के बाद भूमिका छोड़ रहे हैं, उन्होंने कहा कि एक महिला को जासूस नहीं होना चाहिए क्योंकि वे अपने आप में बेहतर हिस्से के लायक हैं।

दिग्गज अभिनेता ने क्रेग का बचाव किया, क्योंकि उनका मानना है कि स्काईफॉल स्टार फ्रैंचाइजी के निमार्ता बारबरा ब्रोकोली द्वारा पहले की गई टिप्पणियों का समर्थन कर रहे थे।

ब्रोकोली ने पिछले साल कहा था कि बॉन्ड किसी भी रंग का हो सकता है, लेकिन वह पुरुष ही होगा है। मुझे विशेष रूप से पुरुष चरित्र में महिला को लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

क्रेग ने इस सप्ताह की शुरूआत में इस मुद्दे पर अपनी टिप्पणियों से हलचल मचा दी थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने प्रतिस्थापन के रूप में अधिक विविध नियुक्ति का समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा कि इसका उत्तर बहुत सरल है। महिलाओं और श्वेत अभिनेताओं के लिए बस बेहतर हिस्से होने चाहिए। एक महिला को जेम्स बॉन्ड की भूमिका क्यों निभानी चाहिए, जबकि वहाँ जेम्स बॉन्ड जितना ही एक और अच्छा हिस्सा महिला के होना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.